• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

अंतिम T20 मैच के लिए स्टार्क कंगारू टीम से जुड़े, ली इनकी जगह

सिडनी। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच रविवार (25 नवंबर) को यहां सीरीज का तीसरा व अंतिम टी20 मुकाबला खेला जाएगा। ऑस्ट्रेलिया ने इस मैच के लिए चोटिल बिल स्टेनलेक के स्थान पर बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क को बुलाया है। स्टेनलेक शुक्रवार को मेलबोर्न में बरसात से धुले मैच से पहले टखने में चोट लगा बैठे थे।

इससे ऑस्ट्रेलिया ने नाथन कोल्टर नाइल को मौका दिया था। अब स्टार्क ने 13 सदस्यीय टीम में स्टेनलेक की जगह लेंगे। 28 वर्षीय स्टार्क ने पिछला अंतरराष्ट्रीय टी20 मैच सितंबर 2016 में और ऑस्ट्रेलियाई धरती पर इस फॉर्मेट का मुकाबला वर्ष 2014 में खेला था।

स्टार्क के पास 45 टेस्ट, 75 वनडे और 22 टी20 मैच का अनुभव है। उनके टेस्ट में 186 विकेट व 1234 रन हैं। साथ ही वनडे में 145 और टी20 में 30 विकेट हैं। उल्लेखनीय है कि ऑस्ट्रेलिया ने ब्रिसबेन में खेला गया पहला मुकाबला चार रन से जीतकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाई हुई है।

यह क्रिकेटर 3 महीने के लिए मैदान से बाहर

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Mitchell Starc included in australia team for last t20 match against india
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mitchell starc, australia team, t20 match, india, india vs australia, left arm fast bowler starc, stanlake, lungi ngidi, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved