• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मिशेल मार्श ने एशेज टीम में रहने का अधिकार अर्जित कर लिया है : इयान हीली

Mitchell Marsh has earned the right to be in Ashes side: Ian Healy - Cricket News in Hindi

सिडनी । ऑस्ट्रेलिया के महान क्रिकेट खिलाड़ी इयान हीली का मानना है कि मिशेल मार्श ने आईसीसी टी20 विश्व कप में और खासकर के रविवार रात को न्यूजीलैंड के खिलाफ फाइनल में अपने शानदार प्रदर्शन के बाद 8 दिसंबर से गाबा में शुरू होने वाली एशेज श्रृंखला के लिए टीम में शामिल होने का अधिकार प्राप्त कर लिया है। मार्श को ऑस्ट्रेलिया की आठ विकेट की जीत में 'प्लेयर ऑफ द मैच' चुना गया। उन्होंने 50 गेंदों में 77 रन बनाकर कीवियों को वापसी का कोई मौका नहीं दिया।

मार्श ने यूएई में 62 की औसत से 185 रन बनाए।

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व विकेटकीपर-बल्लेबाज हीली को लगता है कि मार्श ऑस्ट्रेलिया के दाहिने हाथ के बल्लेबाज की समस्या को दूर करने में मदद कर सकते हैं। उन्होंने एसईएन 1170 ब्रेकफास्ट से सोमवार को कहा, "मेरे पास उसके लिए एशेज में नंबर पांच का स्थान होगा, अगर वह किसी भी प्रकार की लाल-गेंद की क्षमता का प्रदर्शन कर सकता है और उसकी फॉर्म लाइन जारी रहती है, तो मैं उसे टीम के अंदर कर रहा हूं।"

हीली ने कहा, "मुझे लगता है कि हमें वहां एक अतिरिक्त दाहिने हाथ की जरूरत है और वह वही व्यक्ति है। मैं उसे वहां रखूंगा, इसलिए मैं उसके बारे में बहुत सोचता हूं।"

हालांकि, एक और महान क्रिकेट खिलाड़ी और ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान इयान चैपल ने कहा कि सफेद गेंद वाला क्रिकेट लाल गेंद वाले क्रिकेट से बिल्कुल अलग है। चैपल ने हालांकि कहा कि मार्श पर विचार किया जाना चाहिए।

उन्होंने कहा, "अन्य खिलाड़ियों के पास ऑस्ट्रेलिया में शेफील्ड शील्ड है और बोर्ड पर कुछ रन बनाए हैं जबकि मिच को वह मौका नहीं मिला है। वह एक अनुभवी खिलाड़ी है और उसे पहले टेस्ट क्रिकेट और विशेष रूप से एशेज क्रिकेट में सफलता मिली है, इसलिए मुझे लगता है कि चयनकर्ता इस पर विचार करेंगे।"

30 वर्षीय मार्श ने आखिरी बार 2019 में एक टेस्ट खेला था, जहां उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ द ओवल में पांच विकेट लिए थे। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Mitchell Marsh has earned the right to be in Ashes side: Ian Healy
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mitchell marsh, ian healy, t20 world cup, australia vs new zealand, t20 world cup trophy, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved