• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

‘मेरे विचार से आप अपने टुक-टुक वाले सवाल में ज्यादा तनाव दे रहे हैं’

कराची। पाकिस्तान क्रिकेट टीम इस समय अपनी रक्षात्मक रवैये और धीमी स्ट्राइक रेट को लेकर काफी आलोचनाओं का सामना कर रही है। पाकिस्तान को अब शुक्रवार से अपने घर में श्रीलंका के साथ सीमित ओवरों की सीरीज खेलनी है। उससे पहले एक संवाददाता सम्मेलन में जब एक रिपोर्टर ने मिसबाह से टीम की धीमी स्ट्राइक रेट और टुक-टुक की समस्या से संबंधित सवाल पूछा तो मुख्य कोच मिसबाह इसे मजाकिया अंदाज में ले लिए।

रिपोर्टर ने संवाददाता सम्मेलन में मिसबाह से कहा कि पाकिस्तानी बल्लेबाज शॉट कम मारते हैं और टुक-टुक ज्यादा करते हैं। कई बार ऐसा हुआ है जब बल्लेबाजों ने 235 गेंदों में अपना शतक पूरा किया हो। यहां जब आप भी बल्लेबाजी करते थे तो आप ज्यादा टुक-टुक और कम शॉट मारते थे। अब आप नए मुख्य कोच और बल्लेबाजी कोच बन गए हैं तो क्या आप इस चीज को टीम में बदलेंगे?

मिसबाह ने रिपोर्टर के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि मेरे विचार से आप अपने टुक-टुक वाले सवाल में ज्यादा तनाव दे रहे हैं। लगता है आज आपको गाड़ी नहीं मिली या फिर किसी ने आपसे ये जरूर कहा होगा कि जाकर मुख्य कोच को परेशान करो। 45 वर्षीय पूर्व कप्तान ने श्रीलंका का पाकिस्तान दौरा करने को लेकर कहा कि श्रीलंका का पाकिस्तान आना एक अच्छा और सकारात्मक संदेश है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Misbah Ul Haq upset on question about pakistan slow batting
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: misbah ul haq, pakistan, slow batting, coach misbah ul haq, pakistan vs sri lanka, mickey arthur, misbah salary, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved