• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

मिसबाह उल हक यहां कर सकते थे टेस्ट करिअर का समापन

रोसोऊ (डोमिनिका)। अपने करिअर का आखिरी टेस्ट मैच जीतने वाले पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान मिसबाह उल-हक के नेतृत्व में पाकिस्तान ने वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली गई तीन टेस्ट मैचों की श्रृंखला को 2-1 से अपने नाम कर ऐतिहासिक जीत हासिल की है। इस जीत से खुश मिसबाह ने कहा कि उनके लिए टेस्ट करिअर का समापन शानदार तरीके से हुआ है और वे इससे बेहतर विदाई की उम्मीद नहीं कर सकते थे।

रोसोऊ के विंडसर पार्क में खेले गए तीसरे और निर्णायक टेस्ट मैच में पाकिस्तान ने वेस्टइंडीज को 101 रनों से हराया। मिसबाह ने कहा, मैंने अपने जीवन में जो भी सफलता हासिल की है और जो भी चीजें करिअर के दौरान मुझे मिली, उन सब के लिए मैं अल्लाह को शुक्रिया कहना चाहता हूं।

टेस्ट क्रिकेट करिअर का ऐसे शानदार समापन से अधिक की उम्मीद नहीं कर सकता था। मैं अपने परिवार, मेरी मां, मेरी बहन और खासकर मेरी पत्नी उजमा से मिले समर्थन के लिए शुक्रगुजार हूं। इस श्रृंखला को मैंने खास तौर पर अपनी पत्नी के लिए खेला है। मैं अपने टेस्ट करिअर का समापन ऑस्ट्रेलिया में कर सकता था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Misbah Ul Haq reaction after retirement from international cricket
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: misbah ul haq, reaction after retirement, international cricket, pakistan, west indies, australia, younis khan, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved