• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ बल्लेबाजी को लेकर मिलर ने किया खुलासा

Miller reveals he was nervous initially and Pandya told him to just play good cricket shots - Cricket News in Hindi

कोलकाता । गुजरात टाइटंस के बल्लेबाज डेविड मिलर ने खुलासा किया है कि मंगलवार रात यहां ईडन गार्डन्स में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ क्वालीफायर-1 में बल्लेबाजी करने उतरे तो वह 'नर्वस' थे। लेकिन, कप्तान हार्दिक पांड्या ने अच्छे क्रिकेट शॉट्स खेलने को कहा और किसी और चीज के बारे में न सोचने के लिए कहा। राजस्थान रॉयल्स द्वारा निर्धारित 188 रनों का पीछा करते हुए, सीमित ओवरों के विशेषज्ञ मिलर ने नाबाद 68 रन में तीन चौके और पांच छक्के जड़े और टीम ने सात विकेट से जीत हासिल की।

दक्षिण अफ्रीकी ने कहा, "मैं बल्लेबाजी करने के लिए जब क्रीज पर आया तो थोड़ा नर्वस था, लेकिन हार्दिक पांड्या ने कहा कि आपको पता है आगे क्या करना है। चलिए कुछ अच्छे क्रिकेट शॉट खेलते हैं। उसके बाद उन्होंने अपने कप्तान के साथ एक उपयोगी नाबाद साझेदारी का आनंद लिया।"

मिलर ने यह भी संकेत दिया कि विकेटों के बीच कड़ी मेहनत करने से उनका दिमाग अन्य विचारों से दूर रहता है। हार्दिक बहुत तेज नहीं दौड़ रहे थे, लेकिन मुझे विकेटों के बीच दौड़ने में काफी मजा आता है।

32 वर्षीय मिलर ने आगे बताया कि, "मैं 12 साल से आईपीएल में खेल रहा हूं और यह दूसरी बार है जब मैंने यहां क्वालीफाई किया है। आईपीएल 2022 के फाइनल में होना विशेष महसूस होता है और जाहिर तौर पर लड़कों को फाइनल में ले जाना बहुत अच्छा था।"

हार्दिक ने बहुत अच्छी बल्लेबाजी की। साथ ही शुभमन गिल, मैथ्यू वेड ने बहुत अच्छी शुरूआत की, जिसकी बदौलत टीम ने जीत हासिल की।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Miller reveals he was nervous initially and Pandya told him to just play good cricket shots
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl 2022, david miller, hardik pandya, gujarat titans, rajasthan royals, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved