• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

6 साल तक सेवाएं देने के बाद कीवी कोच माइक हेसन का इस्तीफा

ऑकलैंड। न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के मुख्य कोच माइक हेसन (43) ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। हेसन ने कहा है कि वे जुलाई के अंत में टीम से अलग हो जाएंगे। हेसन ने छह साल तक कीवी टीम को अपनी सेवाएं देने के बाद अलग होने का फैसला किया है।

गुरुवार को ऑकलैंड में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में हेसन ने अपने इस्तीफे के पुष्टि की। क्रिकेट न्यूजीलैंड ने अपने बयान में कहा है कि हेसन ने मुख्य पद छोडऩे के बाद किसी अन्य टीम के साथ जुडऩे की बात नहीं कही है। वे अंतहीन अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से तंग आ गए हैं और अब अपने बच्चों और पत्नी के साथ समय बिताना चाहते हैं।

हेसन का करार 2019 विश्व कप तक का था। क्रिकेट न्यूजीलैंड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी डेविड व्हाइट ने कहा है कि उन्होंने हेसन को टीम के साथ इंग्लैंड तथा वेल्स में अगले साल होने वाले विश्व कप तक बने रहने के लिए मनाया लेकिन वे नहीं माने। ऐसे में कीवी क्रिकेट बोर्ड ने उनके फैसले का सम्मान करने का फैसला किया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Mike Hesson will step down as New Zealand coach at the end of next month
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mike hesson, new zealand, coach, kiwi team, newzealand, newzealand cricket, odi world cup, hesson press conference, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved