• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

टीम इंडिया का मुख्य कोच न बन पाने के मामले से आगे बढ़ चुके हैं हेसन

मैसुरु। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के डायरेक्टर क्रिकेट ऑपरेशंस नियुक्त किए गए माइक हेसन ने स्पष्ट कर दिया है कि अब वे भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच न बन पाने के मामले से आगे बढ़ चुके हैं। हेसन ने भारतीय टीम का कोच बनने के लिए भी आवेदन किया था जिस पद पर एक बार फिर रवि शास्त्री की नियुक्ति हुई है।

हेसन ने कर्नाटक प्रीमियर लीग (केपीएल) से इतर कहा कि मैं इस पूरी प्रक्रिया से गुजरा और मैं इस प्रक्रिया से खुश हूं। मैं रवि और उनकी टीम को अपनी शुभकामनाएं देता हूं। उन्होंने कहा कि एक कोच के रूप में, आपको हमेशा केवल एक कोच के रूप में ही जाना जाता है। हालांकि, किसी भी कोचिंग समूह के भीतर, आपको खेलने के अनुभव की आवश्यकता होती है।

यह कई कोचों का समन्वय होता है। बेंगलोर के साथ जुडऩे पर अपनी नई जिम्मेदारी को लेकर हेसन ने कहा, पहले एक-दो महीने तो लोगों को जानने में ही लग रहे हैं कि क्या करना है और क्या नहीं। दूर से चीजों को जानना एक अलग बात है और पूरी तरह से टीम के साथ मिल जाना दूसरी बात। हम थोड़ा इंजतार करेंगे और देखेंगे कि चीजें कैसी घटती हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Mike Hesson ready for responsibility of royal challengers bangalore coaching
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mike hesson, royal challengers bangalore, rcb, ipl, indian premier league, kpl, karnataka premier league, ravi shastri, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved