• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

आर्थर ने दिया सरफराज को कप्तानी से हटा इन्हें कमान सौंपने का सुझाव

लाहौर। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के मुख्य कोच मिकी आर्थर ने सरफराज अहमद को कप्तानी से बर्खास्त करने का सुझाव दिया है। दी न्यूज डॉट कॉम डॉट पीके रिपोर्ट के अनुसार, आर्थर ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) से कहा है कि सरफराज की जगह 20 साल के लेग स्पिनर शादाब खान को सीमित ओवरों के लिए और स्टार बल्लेबाज बाबर आजम को टेस्ट टीम के लिए कप्तानी सौंपी जानी चाहिए।

आर्थर ने दो अगस्त को हुई पीसीबी क्रिकेट समिति की बैठक में अपने कार्यकाल को आगे बढ़ाने की मांग की थी। इसके अलावा उन्होंने उनके सहायक कोच के रूप में पाकिस्तानी नागरिक को भी नियुक्त करने का सुझाव दिया है। कोच की इस मांग पर पीसीबी अब सीनियर क्रिकेटरों की सलाह ले रहा है।

कई सीनियर क्रिकेट आर्थर के प्रदर्शन से संतुष्ट नहीं हैं और उनका मानना है कि मुश्किल समय में कोच टीम को बाहर निकालने में विफल रहे हैं। पीसीबी के एक अधिकारी के अनुसार, श्रीलंका के पूर्व कप्तान महेला जयवर्धने को आर्थर की जगह नए कोच बनाने के भी सुझाव मिल रहे हैं। पूर्व क्रिकेटरों का मानना है कि पाकिस्तान को एक ऐसा कोच नियुक्त करना चाहिए जो तीनों प्रारूपों में खेल चुका हो।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Mickey Arthur recommends sacking of Sarfraz Ahmed as pakistan captain
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mickey arthur, sarfraz ahmed, pakistan, captain safraz ahmed, wicketkeeper sarfraz, babar azam, pakistan cricket board, मिकी ऑर्थर, सरफराज अहमद, पाकिस्तान, कप्तान अहमद, विकेटकीपर सरफराज, बाबर आजम, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved