• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

ब्रॉड और एंडरसन को लेकर माइकल वॉन ने इंग्लैंड को दी यह सलाह

लंदन। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन का मानना है कि अनुभवी तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड और जेम्स एंडरसन को 2020-21 में ऑस्ट्रेलिया में होने वाली एशेज सीरीज तक एक साथ नहीं खेलना चाहिए। दोनों खिलाडिय़ों ने पिछले एक दशक से इंग्लैंड के लिए बेहतरीन प्रदर्शन किया है। एंडरसन ने 575 विकेट लिए हैं तो वहीं ब्रॉड ने 467 विकेट चटकाए हैं।

हालांकि, दोनों ही खिलाडिय़ों का करिअर ढलान पर है और वॉन का मानना है कि यह अच्छा होगा कि इंग्लैंड समझदारी से उनका उपयोग करे। बीबीसी नें वॉन के हवाले से बताया कि मैं नहीं समझता कि अब दोनों का साथ खेलना सही होगा। मेरे हिसाब से ब्रॉड को एक सीरीज खेलनी चाहिए और एंडरसन को एक।

वॉन ने कहा, उन्हें यह पसंद नहीं आएगा, लेकिन वे करिअर के उस पड़ाव पर हैं जहां इंग्लैंड को उनका उपयोग ध्यान से करना होगा। ब्रॉड ने हाल में हुई एशेज सीरीज में कुल 23 विकेट लिए थे, जबकि एंडरसन पहले टेस्ट मैच में लगी चोट के कारण सीरीज से बाहर हो गए थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Michael Vaughan give this advice to england cricket team for stuart broad and james anderson
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: michael vaughan, england cricket team, stuart broad, james anderson, ashes series, england vs australia, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved