• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

यह हमारा अभी तक का सबसे अच्छा प्रदर्शन : रोहित

MI show against DC their best so far, says captain Rohit - Cricket News in Hindi

दुबई। आईपीएल-13 के क्वालीफायर-1 में एकतरफा मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स को मात देने के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा है कि यह उनकी टीम का अभी तक का इस सीजन का सबसे अच्छा प्रदर्शन था। मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में पांच विकेट के नुकसान पर 200 रन बनाए और दिल्ली को 20 ओवरों में आठ विकेट के नुकसान पर 143 रनों पर ही रोक दिया।

इस जीत के साथ मुंबई ने फाइनल में जगह बना ली है।

मैच के बाद रोहित ने कहा, "मुझे लगता है कि यह हमारी टीम का अब तक सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है। हम जिस सोच के साथ मैदान पर आए वो शानदार था। पहला विकेट दूसरे ओवर में खोने के बाद क्विंटन डी कॉक और सूर्यकुमार यादव ने जिस तरह की बल्लेबाजी की, हमने जिस तरह से अंत किया और फिर बेहतरीन गेंदबाजी।"

रोहित ने कहा कि उनकी टीम अलग है क्योंकि वह अपने दिमाग में कोई लक्ष्य लेकर नहीं चलते।

रोहित ने कहा, "हमारे दिमाग में कोई लक्ष्य नहीं था क्योंकि हम अलग टीम हैं और हम अलग खेलना चाहते हैं। हम स्थिति के हिसाब से खेलना चाहते हैं।"

रोहित इस मैच में बिना खाता खोले आउट हो गए थे। लेकिन सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन के अर्धशतकों और क्विंटन डी कॉक, हार्दिक पांड्या की अहम पारियों के दम पर टीम ने मजबूत स्कोर हासिल किया।

रोहित ने कहा, "हम अच्छी शुरुआत करना चाहते थे। दूसरे ओवर में मेरा विकेट खोना अच्छा नहीं था, लेकिन फिर डीकॉक और सूर्यकुमार ने हमारी तरफ मैच को मोड़ दिया। ईशान शानदार फॉर्म में हैं इसलिए हम उन्हें पॉजिटिव ही रखना चाहते हैं। इसलिए टाइमआउट में उनका साफ संकेत दे दिया गया था।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-MI show against DC their best so far, says captain Rohit
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl, ipl 2020, mi show against dc their best so far, says captain rohit, mumbai indians, rohit sharma, delhi capitals, first qualifier, shreyas iyer, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved