• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

एमआई एमिरेट्स' ने यूएई के इंटरनेशनल लीग टी20 के पहले संस्करण के लिए खिलाड़ियों की घोषणा की

Mi Emirates announces players for the first edition of the UAE International League T20 - Cricket News in Hindi


मुंबई / दुबई, । एमआई एमिरेट्स ने आज यूएई के इंटरनेशनल लीग टी20 के प्रथम संस्करण से पहले अपनी टीम की घोषणा की। टीम अबू धाबी में आधारित होगी, इसमें वर्तमान और पूर्व के MI खिलाड़ियों और #OneFamily से जुड़े नए खिलाड़ियों को शामिल किया गया है। एमआई एमिरेट्स में शामिल होने वाले ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड और ड्वेन ब्रावो, भरोसेमंद निकोलस पूरन और तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट एमआई की नीली और गोल्डन जर्सी में नजर आएंगे।
रिलायंस जियो के चेयरमैन श्री आकाश एम अंबानी ने कहा, "मैं ऊर्जा से भरपूर 14 खिलाड़ियों के समूह को देखकर बेहद खुश हूं यह हमारे #Onefamily का हिस्सा होगें और 'एमआई एमिरेट्स' का प्रतिनिधित्व करेंगे। मुझे खुशी है कि हमारे प्रमुख खिलाड़ियों में से एक, किरोन पोलार्ड एमआई एमिरेट्स के साथ जुड़ रहे हैं। उनके साथ मुंबई इंडियंस के पूर्व खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो, ट्रेंट बोल्ट और निकोलस पूरन भी हमसे दोबारा जुड़ रहे हैं। एमआई एमिरेट्स के सभी खिलाड़ियों का स्वागत है। एमआई को अनुभव और युवा प्रतिभाओं के बीच संतुलन कायम करने के लिए जाना जाता है, जिससे खिलाड़ियों की वास्तविक क्षमता को सामने लाया जा सके और हमें एमआई की तरह खेलने में मदद मिले। प्रशंसक हमसे यही उम्मीद करते हैं।”
एमआई एमिरेट्स के दस्ते में वर्तमान और पूर्व MI खिलाड़ियों के अलावा कई देशों का प्रतिनिधित्व करने वाले नए युवा खिलाड़ी शामिल हैं। खिलाड़ियों को लीग के दिशानिर्देशों के अनुसार अनुबंधित किया गया है। संयुक्त अरब अमीरात के स्थानीय खिलाड़ियों को निकट भविष्य में टीम में जोड़ा जाएगा।
.

S. No.
Player Name
Nationality
1
कीरोन पोलार्ड
वेस्ट इंडीज
2
ड्वेन ब्रावो
वेस्ट इंडीज
3
निकोलस पूरन
वेस्ट इंडीज
4
ट्रेंट बोल्ट
न्यूजीलैंड
5
आंद्रे फ्लेचर
वेस्टइंडीज
6
इमरान ताहिर
दक्षिण अफ्रीका
7
समित पटेल
इंग्लैंड
8
विल स्मीड
इंग्लैंड
9
जॉर्डन थॉम्पसन
इंग्लैंड
10
नजीबुल्लाह जादरान
अफगानिस्तान
11
जहीर खान
अफगानिस्तान
12
फज़लहक़ फारूकी
अफगानिस्तान
13
ब्रैडली व्हील
स्कॉटलैंड
14
बास डी लीड
नीदरलैंड


इस सप्ताह की शुरुआत में मुंबई इंडियंस ने 'MI एमिरेट्स' के ब्रांड से पर्दा उठाया था। 'MI एमिरेट्स' सुनने में ‘MY एमिरेट्स' सुनाई देता है। ब्रांड के अनावरण के साथ ही MI एमिरेट्स के सोशल मीडिया हैंडल भी लाइव हो गए हैं।

रिलायंस इंडस्ट्रीज ने 'MI एमिरेट्स ' औि 'MI केपटाउन’ ब्रांड का अनावरण किया

रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड स्वामित्व वाली मुंबई इंडियंस ने MI #OneFamily में शामिल होने वाली दो नई फ्रेंचाइजी के नाम और ब्रांड पहचान का अनावरण किया. यूएई की इंटरनेशनल लीग टी20 में शामिल होने वाली ‘MI एमिरेट्स’ है. वहीं, क्रिकेट साउथ अफ्रीका टी20 लीग में ‘MI केपटाउन’ टीम हिस्सा लेगी. मुंबई इंडियंस के साथ-साथ अब रिलायंस इंडस्ट्रीज के पास तीन टी20 टीम हो गई हैं.
रिलायंस इंडस्ट्रीज की डायरेक्टर श्रीमती नीता एम. अंबानी ने MI एमिरेट्स’ और ‘MI केपटाउन’ का स्वागत करते हुए कहा, “ हमारे लिए MI क्रिकेट से कहीं आगे हैं. यह सपने देखने, निडर होने और जीवन में सकारात्मक दृष्टिकोण को बढ़ावा देने की क्षमता का प्रतीक है. मुझे यकीन है कि MI एमिरेट्स और MI केपटाउन दोनों एक ही व्यवहार को अपनाएंगे और MI की वैश्विक क्रिकेट विरासत और भी अधिक ऊंचाइयों पर ले जाएंगे.”

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Mi Emirates announces players for the first edition of the UAE International League T20
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: uae international league t20, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved