• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

मेलबोर्न रेनेगेड्स ने जीता बिग बैश लीग खिताब, क्रिस्टियन रहे हीरो

मेलबोर्न। हरफनमौला खिलाड़ी डेनिएल क्रिस्टियन के शानदार प्रदर्शन के दम पर मेलबोर्न रेनेगेड्स ने रविवार को यहां मेलबोर्न स्टार्स को 13 रनों से मात देकर बिग बैश लीग (बीबीएल) के आठवें सीजन का खिताब जीत लिया। रेनेगेड्स की टीम ने पहली बार बीबीएल ट्रॉफी जीती है। रेनेगेड्स ने पहली पारी में पांच विकेट के नुकसान पर 145 रन बनाए और लक्ष्य का पीछा करते हुए स्टार्स की टीम 20 ओवर में सात विकेट के नुकसान पर 132 रन ही बना पाई।

क्रिस्टियन को नाबाद 38 रन बनाने और दो विकेट लेने के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी रेनेगेड्स की शुरुआत बेहद खराब रही और उसने 16 रनों के कुल योग पर मार्कस हैरिस (12) के रूप में पहला विकेट खोया। रेनेगेड्स के नियमित अंतराल पर विकेट गिरे और 10.2 ओवर में ही उसका स्कोर पांच विकेट पर 65 रन हो गया।

इसके बाद क्रिस्टियन ने टॉम कूपर के साथ मिलकर अपनी टीम की लडख़ड़ाती पारी को संभला और छठे विकट के लिए 80 रनों की साझेदारी कर टीम को एक सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया। कूपर ने दो चौके और दो छक्के की मदद से नाबाद 43 रनों को योगदान दिया। क्रिस्टियन ने 30 रनों की अपनी पारी में दो चौके और एक छक्का लगाया। स्टार्स की ओर से एडम जम्पा और जैक्सन बर्ड ने 2-2 विकेट चटकाए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Melbourne Renegades beat Melbourne Stars to clinch BBL title
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: melbourne renegades, melbourne stars, bbl title, big bash league, t20 tournament, daniel christian, adam zampa, jackson bird, marcus stoinis, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved