• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

विश्व कप फाइनल में ओवरथ्रो से पलटा था पासा, समीक्षा करेगा MCC

लंदन। मेरीलेबोन क्रिकेट क्लब (एमसीसी) ने कहा है कि वह आगामी सितंबर में विश्व कप फाइनल से जुड़े ओवरथ्रो मामले की समीक्षा करेगा। एमसीसी ने अपने बयान में कहा कि विश्व क्रिकेट समिति (डब्ल्यूसीसी) ने ओवर थ्रो से संबंधित कानून 19.8 पर विचार किया। ऐसा आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 के फाइनल को ध्यान रखते हुए किया गया।

डब्ल्यूडब्ल्यूसीसी का मानना है कि कानून स्पष्ट है, लेकिन इस मामले की समीक्षा कानून की उप-समिति सितंबर 2019 में करेगी। आईसीसी विश्व कप-2019 के फाइनल में ओवरथ्रो पर दिए गए चार रन को लेकर काफी विवाद रहा है। यह चार रन इंग्लैंड की न्यूजीलैंड पर जीत में काफी निर्णायक साबित हुए थे।

फाइनल मैच के अंतिम ओवर में 242 रनों का पीछा कर रहे इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने दो रन दौडक़र लिए थे और दूसरा रन लेने के दौरान फील्डर का थ्रो बेन स्टोक्स के बल्ले से टकरा पर बाउंड्री पार चला गया था, जिससे इंग्लैंड के खाते में चार रन आए थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-MCC to review overthrow in world cup 2019 final played between england and new zealand
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mcc, review overthrow, world cup 2019, final, england and new zealand, england, new zealand, newzealand vs england, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved