• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

‘मयंक मानसिक तौर पर काफी मजबूत, खेलते हैं सहवाग की जैसे निडर होकर’

Mayank Agarwal play like Virender Sehwag : VVS Laxman - Cricket News in Hindi

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने विशाखापट्टनम टेस्ट की पहली पारी में शानदार दोहरा शतक लगाने वाले सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल की तारीफ करते हुए कहा है कि 28 साल का यह बल्लेबाज अपने पसंदीदा वीरेंद्र सहवाग की तरह निडर होकर खेलता है। भारत ने पहला टेस्ट मैच 203 रनों से जीता। इस मैच में मयंक ने 215 रनों की पारी खेली थी।

उनकी इस पारी की मदद से भारत पहली पारी सात विकेट पर 502 रनों पर घोषित करने में सफल रहा था। लक्ष्मण ने आधिकारिक प्रसारणकर्ता स्टार स्पोटर्स के एक कार्यक्रम में कहा कि अग्रवाल सॉलिड बल्लेबाज हैं। उन्होंने इस मैच को घरेलू मैच की तरह लिया। खिलाड़ी आमतौर पर इंटरनेशनल मैचों में अलग तरीके से खेलते हैं लेकिन मयंक ने अपना स्टाइल बरकरार रखा है।

वे मानसिक तौर पर काफी मजबूत हैं और अपने रोल मॉडल सहवाग की तरह निडर होकर खेलते हैं। मयंक भारत के चौथे ऐसे भारतीय बल्लेबाज बन गए हैं, जिन्होंने अपने पहले शतक को दोहरे शतक में तब्दील किया है। उनके अलावा यह कारनामा दिलीप सरदेसाई, विनोद कांबली और करुण नायर ही कर सके हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Mayank Agarwal play like Virender Sehwag : VVS Laxman
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mayank agarwal, virender sehwag, vvs laxman, team india, india vs south africa, vinod kambli, first test, vizag test, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved