• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

इंग्लैंड के खिलाफ पांचवें टेस्ट में भारतीय टीम में शामिल होंगे मयंक अग्रवाल

Mayank Agarwal all set to join Indian team ahead of Edgbaston Test - Cricket News in Hindi

बेंगलुरू । सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल सोमवार को इंग्लैंड के खिलाफ एक जुलाई से शुरू होने वाले एजबेस्टन में पांचवे टेस्ट से पहले भारतीय टीम में शामिल होने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उनकी इंस्टाग्राम स्टोरी के अनुसार, अग्रवाल को फ्लाइट में ऊपर 'बर्मिघम' लिखा हुआ देखा गया था, जहां वह बैठे थे। इंग्लैंड की यात्रा पर सरकारी नियमों के अनुसार, अग्रवाल क्वारंटीन में नहीं रहेंगे, टीम की आवश्यक के अनुसार वे टीम में कभी भी शामिल हो सकते हैं।

31 वर्षीय अग्रवाल को मई में नामित एजबेस्टन टेस्ट के लिए भारतीय टीम से बाहर कर दिया गया था, लेकिन केएल राहुल कमर की चोट से जूझ रहे हैं। साथ ही कप्तान रोहित शर्मा भी कोविड-19 के चलते क्वारंटीन में हैं, जिस कारण अग्रवाल टेस्ट में टीम की ओर से खेल सकते हैं।

अग्रवाल ने आखिरी बार मार्च में मोहाली और बेंगलुरू में श्रीलंका के खिलाफ दो मैचों की घरेलू सीरीज के दौरान भारत के लिए एक टेस्ट मैच खेला था। वह 19.66 की औसत से सिर्फ 59 रन ही बना सके। इसके बाद वह आईपीएल 2022 में पंजाब किंग्स के लिए खेले, जहां वे टीम का नेतृत्व कर रहे थे।

भारत टीम इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में 2-1 से आगे चल रही है। कोविड महामारी तब चरम पर थी, जिस कारण मैच को स्थगित करना पड़ा। इस साल मैनचेस्टर में पांचवें और अंतिम टेस्ट को एजबेस्टन में पुनर्निर्धारित किया गया। इसके बाद भारत सात से 17 जुलाई के बीच तीन वनडे और इतने ही टी20 मैच खेलेगा।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Mayank Agarwal all set to join Indian team ahead of Edgbaston Test
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mayank agarwal all set to join indian team ahead of edgbaston test, mayank agarwal, edgbaston test, team india, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved