• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

दक्षिण अफ्रीका दौरे से बाहर हुए मैक्सवेल

Maxwell ruled out of SA tour with elbow injury - Cricket News in Hindi

मेलबर्न। आस्ट्रेलिया के हरफनमौला खिलाड़ी ग्लैन मैक्सवेल कोहनी में चोट के कारण दक्षिण अफ्रीका दौरे से बाहर हो गए हैं। क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू की रिपोर्ट के मुताबिक, डी आर्सी शॉर्ट टी-20 और वनडे टीम दोनों में मैक्सवेल का स्थान लेंगे।

31 साल के मैक्सवेल की गुरुवार को मेलबर्न में सर्जरी होगी। मेलबर्न स्टार्स के कप्तान को बीबीएल सीजन के आखिर में चोट लगी थी।

ऑपरेशन और उसके बाद रिहैबिलिएशन में लगने वाले समय के कारण मैक्सवेस छह से आठ महीनों के लिए मैदान से बाहर हो गए हैं। उनके हालांकि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में वापसी करने की उम्मीद है। आईपीएल के अगामी सीजन की शुरुआत 29 मार्च से हो रही है।

मैक्सवेल ने कहा कि दक्षिण अफ्रीका दौरे से नाम वापस लेना उनके लिए मुश्किल फैसला था।

मैक्सवेल ने एक बयान में कहा, "मेरी कोहनी की इस समय जो स्थिति है उसे देखने के बाद मैं अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर अच्छा करने को लेकर आश्वस्त नहीं था। इसलिए मैंने सर्जरी कराने का फैसला किया है।"

आस्ट्रेलिया को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज और इतने ही मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है। दौरे की शुरुआत 21 फरवरी से जोहान्सबर्ग में हो रहाी है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Maxwell ruled out of SA tour with elbow injury
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: glenn maxwell, out of the south africa tour, elbow injury, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved