• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

एमएस धोनी को इस बात के लिए लगी मैच रेफरी की फटकार

Match referee reprimands MS Dhoni for drs gesture during ipl-10 match - Cricket News in Hindi

पुणे। राइजिंग पुणे सुपरजाएंट के विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी को शुक्रवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की आचार संहिता के उल्लंघन के लिए मैच रेफरी ने फटकार लगाई है। आईपीएल के 10वें संस्करण में सुपरजाएंट और मुंबई इंडियंस के बीच मैच के दौरान धोनी को आचार संहिता के उल्लंघन का दोषी पाया गया था।

आईपीएल ने एक बयान जारी कर कहा है, आईपीएल के महाराष्ट्र क्रिकेट संघ स्टेडियम में खेले गए मैच के दौरान गुरुवार को राइजिंग पुणे सुपरजाएंट के महेंद्र सिंह धोनी को मैच रैफरी ने आईपीएल की आचार संहिता के उल्लंघन का दोषी मानते हुए फटकार लगाई है। बयान में कहा गया है, धोनी को संहिता के अनुच्छेद 2.1.1 के उल्लंघन का दोषी पाया गया है।

हालांकि धोनी को फटकार लगाने के पीछे कोई ठोस कारण नहीं बताया गया है, लेकिन धोनी द्वारा मजाकिया लहजे में निर्णय समीक्षा प्रणाली (डीआरएस) की मांग करना इस फटकार का कारण हो सकता है। धोनी ने किरोन पोलार्ड के खिलाफ पगबाधा की अपील ठुकराए जाने के बाद तीसरे अंपायर की मदद मांगी थी।

(IANS)

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Match referee reprimands MS Dhoni for drs gesture during ipl-10 match
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: match referee, reprimand, ms dhonim drs gesture, ipl-10 match, ipl 10, ipl 2017, indian premier league, rising pune supergiant, mumbai indians, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved