• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

हार से आहत कप्तान मशरफे मुर्तजा ने बताया कहां रह गईं कमियां

दुबई। बांग्लादेश को एशिया कप में ग्रुप बी के मुकाबले में अफगानिस्तान से हार का सामना करना पड़ा था। हालांकि वह श्रीलंका के खिलाफ मिली जीत के कारण अगले दौर में प्रवेश करने में सफल रहा। उसे शुक्रवार को सुपर 4 के अपने पहले मुकाबले में भारत ने सात विकेट से हरा दिया। हार से आहत बांग्लादेश के कप्तान व दाएं हाथ के तेज गेंदबाज मशरफे मुर्तजा ने कहा कि हमने शुरू से ही विकेट खोना जारी रखा।

हालांकि इसके बाद भी हम संभल सकते थे। यह पिच बल्लेबाजी के लिए सही था। हम 250 से 260 रन बना सकते थे, लेकिन किसी भी बल्लेबाज ने विकेट पर टिकने की जहमत नहीं उठाई। माना कि दूसरी पारी में बल्लेबाजी आसान हो गई थी, लेकिन स्कोर अच्छा होने पर कड़ी टक्कर दी जा सकती थी।

170 के आस-पास के स्कोर का बचाव करना गेंदबाजों के लिए काफी मुश्किल होता है। बल्लेबाजों को जिम्मेदारी लेनी होगी, खास तौर से लगातार दो मैच में फ्लॉप होने के बाद। हमारा अगला मैच अफगानिस्तान से है, जिसके पास काफी अच्छे गेंदबाज हैं। हमें अच्छे प्रदर्शन की जरूरत है।

मैन ऑफ द मैच जडेजा बोले...


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Mashrafe Mortaza reaction after defeat against india
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mashrafe mortaza, india, bangladesh, india vs bangladesh, captain mortaza, pakistan, ravindra jadeja, man of the match, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved