• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

विलियमसन ने इन दोनों को बताया अच्छे शॉट खेलने वाले खिलाड़ी

मुंबई। भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैच की वनडे और इतने ही मुकाबलों की टी20 सीरीज खेली जाएगी। दोनों टीमें इसके लिए कमर कस चुकी है। न्यूजीलैंड करीब 10 दिन पहले भारत पहुंच गई थी। न्यूजीलैंड ने बोर्ड प्रेसिडेंट इलेवन के खिलाफ दो वनडे अभ्यास मैच खेले, जिनमें से उसे एक में हार और दूसरे में जीत मिली।

इस बीच पहले वनडे से पहले न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में माना कि टीम इंडिया को घर में हराना बड़ी चुनौती है। विलियमसन ने कहा कि भारत का अपने घर में रिकॉर्ड काफी अच्छा है। उन्हें हराना काफी मुश्किल है। हमें पता है कि स्वेदश में वे दुनिया की सबसे मजबूत टीम हैं। इसमें कोई संदेह नहीं कि हमें अपना सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट खेलने की जरूरत है।

हमने यहां पिछली सीरीज में देखा कि आखिरी मैच से पहले हम 2-2 से बराबर थे जो अच्छा प्रयास है। हालांकि हमें पता है कि संभवत: हमने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं किया और विशाखापट्टनम में प्रदर्शन शर्मसार करने वाला रहा, जिसे हारकर हमने सीरीज 2-3 से गंवा दी थी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Martin Guptill and Colin Munro are shot making players : Kane Williamson
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: martin guptill, colin munro, shot making players, kane williamson, india vs new zealand, kiwi team, new zealand captain williamson, tom latham, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved