• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

जेम्स सदरलैंड व डेविड पीवर के बाद मार्क टेलर ने भी पकड़ी यह राह

मेलबोर्न। ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मार्क टेलर ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया बोर्ड निदेशक पद से इस्तीफा दे दिया है। वेबसाइट ईएसपीएन की रिपोर्ट के अनुसार, बॉल टेम्परिंग की घटना के कारण हुई समीक्षा के बाद अधिकारियों का उनके पद छोडऩे का सिलसिला जारी है। हालांकि, टेलर का कहना है कि उन्हें उम्मीद है कि यह विवाद उनके इस कदम के साथ खत्म हो जाएगा।

उल्लेखनीय है कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैच के दौरान ऑस्ट्रेलिया टीम बॉल टेम्परिंग के कारण विवादों से घिर गई थी। इसके बाद जेम्स सदरलैंड और चेयरमैन डेविड पीवर ने अपने पदों से इस्तीफा दे दिया। टेलर तीसरे अधिकारी हैं, जिन्होंने अपने पद को छोड़ा है। अपने बयान में टेलर ने कहा कि उनके पास अब ऐसा कुछ नहीं रह गया है, जो वे इस पद को दे सकें।

इस पद पर मैं पिछले 13 साल से कायर्रत हूं। टेलर ने कहा कि वर्तमान में चल रहे विवाद को देखते हुए क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को फिर से नई शुरुआत करनी चाहिए और ऑस्ट्रेलिया क्रिकेटर एसोसिएशन (एसीए) के साथ अपने तनावपूर्ण संबंधों को सुधारना चाहिए।

सर्जरी के कारण वनडे नहीं खेल पाए शॉन मार्श

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Mark Taylor resigns as CA board director
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mark taylor, resign, ca board director, cricket australia, aca, ball tampering, capetown test, shaun marsh, surgery, james sutherland, david peever, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved