• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

मार्कस स्टोइनिस ने BBL में रचा इतिहास, बनाया सर्वोच्च व्यक्तिगत स्कोर

मेलबोर्न। ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मार्कस स्टोइनिस ने बिग बैश लीग (बीबीएल) में अब तक का सर्वोच्च व्यक्तिगत स्कोर बना लिया है। स्टोइनिस ने मेलबोर्न स्टार्स के लिए पारी की शुरुआत करने के बाद सिडनी सिक्सर्स के खिलाफ 79 गेंदों पर नाबाद 147 रन की तूफानी पारी खेली, जोकि बीबीएल के इतिहास में अब तक का सर्वोच्च व्यक्तिगत स्कोर है।

ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ने अपनी इस पारी में 13 चौके और आठ छक्के लगाए। इससे पहले, बीबीएल में सर्वोच्च व्यक्तिगत स्कोर का रिकॉर्ड डी आर्की शॉर्ट के नाम था, जिन्होंने दो साल पहले ही 69 गेंदों पर नाबाद 122 रन की विस्फोटक पारी खेली थी। स्टोइनिस ने हिल्टन कॉर्टराइट के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए 207 रन की साझेदारी की।

मेलबोर्न स्टार्स ने उनकी इस साझेदारी के दम पर एक विकेट पर 219 रन का स्कोर बनाया और फिर सिडनी को सात विकेट पर 175 रन पर रोक दिया। स्टोइनिस इस साल आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलेंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Marcus Stoinis made highest individual score in bbl history
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: marcus stoinis, highest individual score, bbl history, big bash league, t20 league, melbourne stars, sydney sixers, delhi capitals, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved