• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

‘यह एक मुश्किल दिन था और यहां रन बनाना आसान नहीं था’

एडिलेड। अपना पदार्पण टेस्ट मैच खेल रहे ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज मार्कस हैरिस ने कहा है कि पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन भारत की शानदार वापसी के बावजूद उनकी टीम अभी मैच में बनी हुई है। भारत के पहली पारी में बनाए गए 250 रन के स्कोर के जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक सात विकेट पर 191 रन बना लिए हैं और वह अभी भारत के स्कोर से 59 रन पीछे है।

हैरिस ने दूसरे दिन के खेल की समाप्ति के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा कि हमारा रन औसत केवल दो के आस-पास रहा, इसलिए हम समझते हैं कि उन्होंने (भारतीय गेंदबाजों ने) अच्छी गेंदबाजी की। यह एक मुश्किल दिन था और यहां रन बनाना आसान नहीं था। हमारे बल्लेबाजों ने अच्छा संघर्ष दिखाया है।

उन्होंने अपने बल्लेबाजों की तारीफ करते हुए कहा कि ट्रेविस हेड ने अच्छी बल्लेबाजी की। उनके अलावा पीटर हैंड्सकॉम्ब अच्छी लय में नजर आए और मिशेल स्टार्क ने भी आखिर में शानदार प्रदर्शन किया। मुझे लगता है कि हम अभी भी अच्छी स्थिति में हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Marcus Harris reaction after day 2 game of first test against India
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: marcus harris, day 2 game, first test, india, australia, india vs australia, opener marcus harris, peter handscomb, mitchell starc, ravichandran ashwin, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved