• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

रोमांचक मैच में मणिपाल टाइगर्स ने भीलवाड़ा किंग्स को 3 रन से हराया

Manipal Tigers register thrilling 3-run win against Bhilwara Kings - Cricket News in Hindi

कटक । लीजेंड्स लीग क्रिकेट (एलएलसी) के आठवें मैच में सोमवार को हरभजन सिंह के मणिपाल टाइगर्स ने इरफान पठान की भीलवाड़ा किंग्स को केवल 3 रन से हराकर लीग की पहली जीत दर्ज की। तातेंदा ताइबू और जेसी राइडर के बीच एक शानदार ओपनिंग साझेदारी के बाद टाइगर्स ने 20 ओवरों में 175/8 का कुल स्कोर बनाया। किंग्स के भाइयों इरफान और यूसुफ पठान ने शानदार तरीके लक्ष्य का पीछा करने की कोशिश की।

किंग्स को जीत के लिए आखिरी ओवर में 9 रन चाहिए थे, लेकिन श्रीलंका के पूर्व तेज गेंदबाज दिलहारा फर्नांडो ने केवल 5 रन दिए। इसके अलावा दो विकेट भी लिए। फर्नांडो ने अपने चार ओवरों में 4/31 विकेट के साथ अपना कोटा पूरा किया, जिससे किंग्स 172/9 रन ही बना सका।

किंग्स को वह धमाकेदार शुरूआत नहीं मिली जो टाइगर्स के पास थी। जबकि ताइबू और राइडर ने अपने पावरप्ले ओवरों में बिना नुकसान के 63 रन बनाए थे, जिससे किंग्स केवल 43/1 ही बना पाई।

तन्मय श्रीवास्तव (26) और युसूफ की जोड़ी ने बीच के ओवरों में कुछ बड़े हिट लगाए, लेकिन तन्मय 15वें ओवर में आउट हो गए। अब इरफान अपने बड़े भाई यूसुफ का साथ देने क्रीज पर उतरे।

18वें ओवर की अंतिम गेंद पर इरफान के आउट होने से पहले पठान बंधुओं ने जल्दी ही 41 रन की साझेदारी की। लेकिन यूसुफ चलते बने। लेकिन जब वह 19वें ओवर की आखिरी गेंद पर 21 गेंदों में 42 रन बनाकर आउट हुए, तो किंग्स का पीछा करने का सपना टूट गया और तीन रन से हार गए।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Manipal Tigers register thrilling 3-run win against Bhilwara Kings
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: manipal tigers, bhilwara kings, manipal tigers register thrilling 3-run win against bhilwara kings, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved