• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

गेल और राहुल के लिए ऐसा बोले मैन ऑफ द मैच उमेश यादव

इंदौर। किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण के मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) की जीत में अहम भूमिका निभाने वाले दाएं हाथ के तेज गेंदबाज उमेश यादव का कहना है कि उनका ध्यान पूरी तरह से पेस और बाउंस पर था। होल्कर क्रिकेट स्टेडियम में सोमवार रात को खेले गए इस मैच में उमेश ने 23 रन देकर बेंगलोर के लिए तीन विकेट लिए। उमेश को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

इस मैच में विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम ने पंजाब को 10 विकेट से हराया। वेबसाइट आईपीएल-20 डॉट कॉम को दिए इंटरव्यू में उमेश ने कहा कि हम जानते हैं कि पंजाब के दो बल्लेबाज क्रिस गेल और लोकेश राहुल बेहद खतरनाक हैं, क्योंकि एक बार ये दोनों पिच पर जम गए, तो वे 180-190 तक स्कोर कर सकते हैं।

उमेश ने कहा, हमारी टीम का लक्ष्य अच्छी गेंदबाजी करना था और मैं जानता था कि अगर हम उन्हें स्कोर करने का मौका नहीं देंगे, तो यह बेहतर होगा। मैं अपने पेस और बाउंस पर ध्यान दे रहा था, जो मेरी क्षमता है। इस योजना में मेरे कप्तान और टीम के साथ खिलाडिय़ों ने मेरा समर्थन किया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Man of the match Umesh Yadav says that Chris Gayle and Lokesh Rahul...
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: man of the match umesh yadav, chris gayle, lokesh rahul, umesh yadav, royal challengers bangalore, ipl-11, ipl 11, ipl, indian premier league, ipl 2018, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved