• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

महमूदुल्लाह ने टेस्ट क्रिकेट आगे नहीं खेलने की इच्छा जताई

Mahmudullah expressed his desire not to play Test cricket further - Cricket News in Hindi

हरारे| जिम्बाब्वे के खिलाफ एकमात्र टेस्ट मैच में नाबाद 150 रन बनाने के एक दिन बाद ही बांग्लादेश के बल्लेबाज महमूदुल्लाह ने टीम के साथियों से टेस्ट क्रिकेट आगे नहीं खेलने की इच्छा जाहिर की है। क्रिकबज की रिपोर्ट के मुताबिक, महमूदुल्लाह के इस तरह की घोषणा से उनके टीम के साथी खिलाड़ी और टीम मैनेजमेंट आश्चर्यचकित है।

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) के एक शीर्ष रैंक के अधिकरी ने क्रिकबज से कहा, "हां, महमूदुल्लाह ने बताया है कि इस मैच के बाद टेस्ट क्रिकेट आगे नहीं खेलना चाहते। लेकिन उन्होंने आधिकारिक रूप से हमें कुछ नहीं बताया है और हम देख रहे हैं कि वह भावना में बह के कोई फैसला ले रहे हैं या नहीं।"

महमूदुल्लाह ने खुद स्वीकार्य किया था कि वह इस अवसर से खुश हैं जबकि उन्होंने यह भी कहा था कि उनके लिए टेस्ट क्रिकेट में मानसिक रूप से ढ़लने में दिक्कत होती है।

महमूदुल्लाह का यह कदम आश्चर्य करने वाला है क्योंकि उन्होंने तीनों प्रारूपों में खेलने की मंजूरी दी थी। बीसीबी क्रिकेट ऑपरेशन के चेयरमैन अकरम खान ने हाल ही में बताया था कि सभी राष्ट्रीय अनुबंध संभावितों ने इसके लिए मंजूरी दी थी।

बीसीबी के अध्यक्ष नजमुल हसन ने कहा, "किसी ने भी आधिकारिक रूप से मुझे कुछ नहीं कहा है। हालांकि, एक ने मुझे बताया कि महमूदुल्लाह जिम्बाब्वे के खिलाफ चल रहे एकमात्र टेस्ट मैच के बाद टेस्ट क्रिकेट आगे नहीं खेलना चाहते हैं और उन्होंने ड्रेसिंग रूम में सभी को यह बताया है।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Mahmudullah expressed his desire not to play Test cricket further
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mahmudullah, expressed, desire, play, test cricket, further, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
loading...
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved