• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

द. अफ्रीकी वनडे टीम में एनजिडी की वापसी, यह स्टार बाहर

जोहानसबर्ग। श्रीलंका के खिलाफ होने वाली पांच मैचों की वनडे सीरीज के पहले तीन मुकाबलों के लिए तेज गेंदबाज लुंगी एनजिडी की दक्षिण अफ्रीका की टीम में वापसी हुई है। अनुभवी हाशिम अमला को बाहर का रास्ता दिखाया गया। एनजिडी को पिछले साल मोमेंटम वनडे कप में घुटने में चोट लगी थी। दाएं हाथ के एक और तेज गेंदबाज एनरिच नॉर्टजे को भी टीम में जगह दी गई है।

वे दक्षिण अफ्रीका के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण करेंगे। उन्होंने मजांसी सुपर लीग (एमएसएल) टी20 टूर्नामेंट में 150 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से गेंदबाजी की थी। अमला को टीम में न चुने जाने पर हालांकि, क्रिकेट साउथ अफ्रीका (सीएसए) ने कहा कि उन्हें बस आराम दिया गया है और वे अभी टीम के सबसे अनुभवी खिलाडिय़ों में से एक हैं।

पाकिस्तान के खिलाफ हुई पिछली वनडे सीरीज में टीम का हिस्सा रहने वाले विकेटकीपर-बल्लेबाज हेनरिक क्लासेन और तेज गेंदबाज डेन पैटरसन को भी बाहर का रास्ता दिखाया गया है, जबकि हरफनमौला खिलाड़ी वियान मुल्डर टीम में बने हुए हैं। सीरीज का पहला वनडे मैच तीन मार्च को यहां खेला जाएगा।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Lungi Ngidi returns in south african odi team for series against srilanka
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: lungi ngidi returns in south african odi team for series against srilanka, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved