• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

लोकेश राहुल ने वीरेंद्र सहवाग, अश्विन और गेल के लिए कहा ऐसा

नई दिल्ली। किंग्स इलेवन पंजाब के सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल ने टीम के मेंटर और पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग की तारीफ करते हुए कहा है कि प्रदर्शन में सुधार करने के लिए वे आईपीएल में सभी खिलाडिय़ों को पूरी आजादी देते थे। रविचंद्रन अश्विन की कप्तानी वाली पंजाब इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में पहले छह मैचों में से पांच जीतने के बावजूद प्लेऑफ से बाहर हो गई थी। राहुल ने आईएएनएस से खास मुलाकात में कहा, मैंने सहवाग के साथ अलग-अलग समय पर बात की।

उन्होंने हमेशा अपने खेल को सरल रखा था और वे हमेशा खिलाडिय़ों को यही सलाह देते थे कि बाहर निकलो, खुद पर भरोसा रखो और अपने चेहरे पर मुस्कान के साथ खेल का आनंद लो। इस तरह की आजादी सिर्फ मेरे लिए ही नहीं बल्कि सभी खिलाडिय़ों के लिए थी, वह चाहे बल्लेबाज हो या गेंदबाज। उन्होंने कहा कि और यह क्रिकेट का वह ब्रांड है जिसे हम एक टीम के रूप में खेलना चाहते हैं न कि नतीजे को ध्यान में रखकर। हम निडर और आक्रामक बनना चाहते हैं।

आईपीएल जैसे टूर्नामेंटों में, कभी-कभी यह फॉर्मूला काम करेगा और कभी नहीं भी। लेकिन हमें आगे बढऩा है। नए कप्तान रविचंद्रन अश्विन के नेतृत्व में टीम ने इस बार टूर्नामेंट में 14 लीग मैचों में छह में ही जीत दर्ज कर सकी। 26 साल के राहुल ने कहा, मुझे लगता है कि अश्विन काफी अच्छे हैं। वे युवाओं के साथ काफी अधिक समय बिताते हैं। वे स्पष्ट रूप से कहते हैं कि टीम निडर होकर अपना स्वाभाविक खेल खेले।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Lokesh Rahul reaction about Virender Sehwag, R Ashwin and Chris Gayle
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: lokesh rahul, virender sehwag, r ashwin, chris gayle, ipl-11, ipl 11, ipl, indian premier league, ipl 2018, kings eleven punjab, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved