• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 10

T20 में लोकेश राहुल के नाम है यह भारतीय रिकॉर्ड, देखें...

नई दिल्ली। भारत ने नागपुर में खेले गए तीन मैच की सीरीज के दूसरे टी20 मुकाबले में इंग्लैंड को पांच रन से हराया। टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में आठ विकेट पर 144 रन बनाए। पिछले तीन वनडे व एक टी20 मैच में पूरी तरह से फ्लॉप रहे दाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल फॉर्म में वापसी करने में सफल रहे।

राहुल ने 47 गेंदों पर छह चौकों व दो छक्कों की मदद से 71 रन की महत्वपूर्ण पारी खेली। अब एक फरवरी को बेंगलुरू में होने वाले सीरीज के निर्णायक मुकाबले में भी कप्तान विराट कोहली को राहुल से काफी उम्मीदें रहेंगी।

वैसे 24 वर्षीय राहुल के नाम टी20 में भारत की ओर से सबसे बड़ी पारी खेलने का रिकॉर्ड भी है। राहुल ने 27 अगस्त 2016 को लॉडरहिल (अमेरिका) में वेस्टइंडीज के खिलाफ 215.68 के स्ट्राइक रेट के साथ 51 गेंदों पर 12 चौकों व पांच छक्कों की मदद से नाबाद 110 रन ठोके थे। हालांकि भारत यह मैच एक रन से हार गया था।

आईए अब नजर डालें टी20 में भारत की ओर से खेली गई 9 और सबसे बड़ी पारियों पर :-

[@ जडेजा-अश्विन में से कोई भी बन सकता है नं.1, देखें टॉप-10 गेंदबाज]

यह भी पढ़े

Web Title-Lokesh Rahul have highest indian score in t20 match, see top 10 innings
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: lokesh rahul, highest indian score in t20 match, top 10 innings, india vs england, ngapur match, west indies, rohit sharma, suresh raina, kohli, rohit, yuvraj singh, special report on cricket records, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved