• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

राहुल की नजर में इन दो क्रिकेटर्स ने कर रखा है सबको हैरान

नई दिल्ली। सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाले एकमात्र टेस्ट मैच में अंगूठे की चोट से जूझ रहे विकेटकीपर रिद्धिमान साहा के स्थान पर विकेटकीपर की जिम्मेदारी संभालने के लिए तैयार हैं। लोकेश का कहना है कि अगर भारतीय क्रिकेट टीम की मांग होगी, तो वे विकेटकीपिंग करने के लिए भी सक्षम हैं। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) क्वालीफायर-2 में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेले गए मैच में चोट के कारण साहा 14 जून से शुरू हो रहे टेस्ट मैच में अपनी प्रतिभागिता के लिए आशवस्त नहीं हैं।

राहुल ने आईएएनएस के साथ एक साक्षात्कार में कहा, मैं हमेशा दोहरी चुनौती के लिए तैयार हूं। मैं कड़ा प्रशिक्षण कर रहा हूं और अगर टीम की मांग हुई, तो विकेटकीपर की भूमिका भी संभालूंगा। आईपीएल में भी राहुल ने विकेटकीपिंग का काम किया था और इसमें अच्छा प्रदर्शन भी किया था। इसके अलावा, वे टूर्नामेंट में सबसे अधिक स्कोर करने वाले खिलाडिय़ों की सूची में तीसरे स्थान पर रहे। उन्होंने 54.91 के औसत से 659 रन बनाए।

राहुल ने 14 पारियों में छह अर्धशतक लगाए। भारत की लोकप्रिय घरेलू टी20 लीग में विकेटकीपर की नई भूमिका के बारे में राहुल ने कहा, यह पहली बार नहीं है कि मैंने दोहरी चुनौती को स्वीकार किया है। मुझे पता है कि यह मेरे शरीर के लिए थोड़ा मुश्किल है, क्योंकि मैंने पूरे साल नियमित रूप से ऐसा नहीं किया है। इसीलिए, आप टीम की मांग चाहते हो।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Lokesh Rahul appreciates Rashid Khan and Mujeeb Ur Rahman
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: lokesh rahul rashid khan, mujeeb ur rahman, ipl-11, ipl 11, indian premier league, ipl 2018, kings eleven punjab, wicketkeeper lokesh rahul, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved