• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

लॉकी फग्र्यूसन ने जताई टेस्ट मैच खेलने की इच्छा

Locky Ferguson expressed his desire to play Test match - Cricket News in Hindi

ऑकलैंड| न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज लॉकी फग्र्यूसन सीमित ओवरों में टीम के अहम सदस्य बन गए हैं, लेकिन उनकी चाहत कीवी टीम के साथ टेस्ट खेलने की भी है।

फग्र्यूसन ने अभी तक सिर्फ एक टेस्ट मैच खेला है वो भी आस्ट्रेलिया के खिलाफ 2019 में पर्थ में। पिंडली में चोट के कारण वह सिर्फ 11 ओवर ही फेंक सके थे। इसके बाद से वह खेल के लंबे प्रारूप में नहीं खेले हैं।

फग्र्यूसन ने स्टफ डॉट को डॉट एनजेड से कहा, "यह निश्चित तौर पर मेरा लक्ष्य है, टेस्ट क्रिकेट उन प्रारूपों में से है जो मैं खेलना चाहता हूं।"

उन्होंने कहा, "इसका मतलब यह है नहीं है कि मैं टी-20 या वनडे को हल्के में ले रहा हूं क्योंकि मैं इन दोनों प्रारूपों का लुत्फ उठा रहा हूं। लेकिन मेरा लक्ष्य तीनों प्रारूप खेलना है।"

फग्र्यूसन जानते हैं कि ट्रेंट बाउल्ट, निल वेग्नर, टिम साउदी, मैट हेनरी और काइल जेमिसन के रहते उनका टेस्ट टीम में जगह बना पाना मुश्किल है। इन सभी के रहते न्यूजीलैंड का तेज गेंदबाजी आक्रमण काफी घातक है।

उन्होंने कहा, "इन सीनियर गेंदबाजों के साथ जो मेरी बात हुई है और जो मैंने सीखा है यह सिर्फ मुझे बेहतर बनाने वाला है। मैं जितना इन लोगों के साथ ट्रेनिंग करूंगा, जितना सीखूंगा और एक बेहतर टेस्ट गेंदबाज बनने की कोशिश करूंगा इससे सिर्फ मुझे मदद मिलेगी।"

फग्र्यूसन ने न्यूजीलैंड के लिए 37 वनडे, आठ टी-20 मैच खेले हैं और दोनों प्रारूपों में क्रमश: 69 और 14 विकेट लिए हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Locky Ferguson expressed his desire to play Test match
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: locky, ferguson, expressed, desire, play, test match, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved