• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

रसल-राणा का 'तूफान' भी नहीं रोक पाया KKR की हार, RCB 10 रनों से जीती

IPL 12: Andre Russell and Rana batting batting, 190 runs in 19 overs - Cricket News in Hindi

बेंगलोर। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने एक बड़े मुकाबले में केकेआर को 10 रन से हरा दिया। बड़ा स्कोर होने और जल्द विकेट गिर जाने के बाद भी आंद्रे रसल और नीतीश राणा की जोड़ी ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर मैच में केकेआर को बनाए रखा लेकिन जीत नहीं दिला सके।

213 रन के जवाब में बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता ने 20 ओवर के बाद 5 विकेट के नुकसान पर 203 रन बनाए। आंद्रे रसेल ने 25 गेंदों की तूफानी पारी में 9 छक्के व दो चौके लगाए। वहीं नीतीश राणा 85 रन बनाकर नाबाद रहे।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी कोलकाता की टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही। पहले ओवर की आखिरी गेंद पर तेज गेंदबाज डेल स्टेन ने क्रिस लिन को कप्तान कोहली के हाथों कैच आउट कराकर चलता किया। लिन के आउट होने के कुछ देर बाद कोलकाता को धाकड़ बल्लेबाज सुनील नरेन (18) के रूप में दूसरा झटका लगा। नरेन को नवदीप सैनी ने विकेटकीपर पार्थिव पटेल के हाथों कैच आउट कराकर डगआउट भेजा।

इसके बाद पांचवें ओवर की आखिरी गेंद पर डेल स्टेन कोलकाता को तीसरा झटका दिया। स्टेन ने युवा बल्लेबाज शुभमन गिल (9) को विराट के हाथों कैच आउट कराया। कोहली ने गिल का बेहतरीन कैच लपका। यहां से नीतीश राणा और रॉबिन उथप्पा ने पारी को संभालने की कोशिश की ,लेकिन 11.5 ओवर में मार्कस स्टोइनिस ने उथप्पा को पवन नेगी के हाथों कैच आउट कराकर कोलकाता को चौथा झटका दिया। चौथे विकेट के लिए दोनों बल्लेबाजों के बीच 46 रन की साझेदारी की।

कोहली का 58 गेंदों पर शतक, मोइन अली के 66 रन
इससे पहले बैंगलोर ने विराट कोहली (100) और मोइन अली की तूफानी पारियों की बदौलत शुक्रवार को इंडियन टी-20 लीग के 35वें मुकाबले में कोलकाता के सामने जीत के लिए 214 रन का लक्ष्य रखा है। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए बैंगलोर ने निर्धारित 20 ओवरों में 3 विकेट के नुकसान पर 213 रन बनाए। विराट ने कप्तानी पारी खेलते हुए 58 गेंदों में 9 चौके और 4 छक्के की मदद से शानदार शतकीय पारी खेली। इसके साथ कोहली ने इंडियन टी-20 लीग में अपना पांचवा शतक पूरा किया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-IPL 12: Andre Russell and Rana batting batting, 190 runs in 19 overs
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl indian premier league kolkata knight riders royal chellengers bangalore eden gardens west bangal bcci आईपीएल इंडियन प्रीमियर लीग आरसीबी केकेआर, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved