• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

श्रीसंत को BCCI से लगा एक और झटका, जारी रहेगा बैन

कोच्ची। विवादित तेज गेंदबाज शांताकुमारन श्रीसंत को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) से एक और बड़ा झटका लगा है। बीसीसीआई ने कहा है कि श्रीसंत के ऊपर लगा आजीवन प्रतिबंध जारी रहेगा। दिल्ली की अदालत द्वारा मैच फिक्सिंग में संलिप्त के आरोपों में बरी किए जाने के बाद अपने ऊपर लगे आजीवन प्रतिबंध को लेकर श्रीसंत ने प्रतिबंध हटाने के लिए पुर्नविचार याचिका डाली थी।

बीसीसीआई ने इसके जवाब देते हुए रविवार को एक पत्र लिखा है। मैच फिक्सिंग के आरोपों में उन्हें 2013 में तिहाड़ जेल की भी हवा खानी पड़ी थी। बीसीसीआई के मुख्य कार्यकारी अधिकारी राहुल जौहरी ने पत्र में कहा है कि बोर्ड अनुशासन बनाए रखने को लेकर बेहद गंभीर है। सितंबर 2013 के फैसले में जिसमें श्रीसंत पर आजीवन प्रतिबंध लगाया गया तो, उसमें कोई बदलाव नहीं है।

पत्र में यह भी बताया गया है कि आजीवन प्रतिबंध लगाए जाने का फैसला लेने वाली समिति में बीसीसीआई के उपाध्यक्ष टी.सी मैथ्यू और टी.एन अनंथनारायण भी शामिल थे। मैथ्यू केरल क्रिकेट संघ (केसीए) के अध्यक्ष भी रह चुके हैं जबकि टी.एन केसीए के सचिव रहे हैं। एस. श्रीसंत ने बीसीसीआई द्वारा अपने ऊपर लगाए गए आजीवन प्रतिबंध के खिलाफ इसी साल मार्च में केरल उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया था। अदालत ने श्रीसंत से पुनर्विचार याचिका दाखिल करने को कहा था।


अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Life ban on S Sreesanth will not be revoked by BCCI
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: life ban, s sreesanth, revoked, bcci, ipl, spot fixing, tihar jail, kca, kerala cricket association, rahul johari, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved