• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

लक्ष्मण ने पहले दिन के खेल पर रहाणे की टीम इंडिया को सराहा

Laxman praised Rahane Team India on first day game - Cricket News in Hindi

मेलबर्न| पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण ने मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) पर आस्ट्रेलिया और भारत के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन शनिवार को खेल के बाद भारतीय टीम के प्रदर्शन की सराहना की है। लक्ष्मण ने टवीट करते हुए कहा, "भारत के लिए शानदार दिन रहा। गेंदबाज एक बार फिर से सनसनीखेज थे। दोनों डेब्यू करने वाले आत्मविश्वास से लबरेज थे। रहाणे ने वास्तव में अच्छी तरह से टीम की कप्तानी की। लेकिन सबसे अच्छी बात यह रही है कि एडिलेड में हुए नुकसान को वे आगे लेकर नहीं गए।"

एडिलेड में खेले गए पहले टेस्ट मैच की दूसरी पारी में भारतीय टीम 36 रन पर ढेर हो गई थी और उसे आठ विकेट से हार का सामना करना पड़ा था।

मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) पर आस्ट्रेलिया और भारत के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन शनिवार को भारतीय टीम मेजबान टीम पर हावी रही।

भारतीय गेंदबाजों ने एक बार फिर दमदार प्रदर्शन करते हुए आस्ट्रेलिया को पहली पारी में 195 रनों पर ही ढेर कर दिया। स्टम्प्स तक भारत ने अपनी पहली पारी में 36 रन बना लिए हैं। मेहमान टीम ने मयंक अग्रवाल (0) के रूप में अपना पहला विकेट खो दिया।

पदार्पण कर रहे शुभमन गिल 28 और चेतेश्वर पुजारा सात रन बनाकर खेल रहे हैं। भारत अभी भी आस्ट्रेलिया से 159 रन पीछे है।

जसप्रीत बुमराह, रविचंद्रन अश्विन ने तो प्रभावित किया ही, साथ ही अपना पहला टेस्ट मैच खेल रहे तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने भी दो विकेट झटक कर आस्ट्रेलिया को दबाव में लाने में अहम योगदान निभाया। बुमराह ने चार और अश्विन ने तीन विकेट लिए। रवींद्र जडेजा ने एक विकेट लिया।

आस्ट्रेलिया के दिग्गज लेग स्पिनर शेन वार्न ने भी एमसीजी में पहले दिन के खेल की तारीफ करते हुए कहा, "एमसीजी में क्रिकेट के लिए आज का दिन काफी शानदार रहा। लंबे समय तक एमसीजी में बेहतरीन विकेट तैयार करने के लिए मैदानकर्मी को बधाई। इस प्रकार की और अधिक पिचें बनाएं। अजिंक्य रहाणे की कप्तानी में भारतीय गेंदबाजों का बेहतरीन प्रदर्शन। क्या भारत पूरे दिन बल्लेबाजी कर सकता है।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Laxman praised Rahane Team India on first day game
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: laxman, praised, rahane, team india, first day game, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved