• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

श्रीलंका की T20 टीम में लौटे लसिथ मलिंगा, इन्हें मिली कप्तानी

कोलंबो। श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड (एसएलसी) ने इंग्लैंड के खिलाफ 27 अक्टूबर को होने वाले एकमात्र टी20 मैच के लिए टीम का ऐलान कर दिया है। टीम की कमान थिसारा परेरा को सौंपी गई है। टीम में काफी बदलाव हुए हैं और तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा की लंबे समय बाद वापसी हुई है। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले गए आखिरी टी20 मैच की तुलना में इस टीम में काफी बदलाव देखने को मिले हैं।

उस टीम की कप्तानी करने वाले एंजेलो मैथ्यूज को टीम से बाहर जाना पड़ा तो वहीं सलामी बल्लेबाज उपुल थरंगा को भी टीम में जगह नहीं मिली है। इनके अलावा लाहिरू कुमारा, बिनूरू फर्नांडो और शेहान जयासूर्या की भी टीम में नहीं चुना गया है। जयासूर्या को हालांकि चार स्टैंडबाई खिलाडिय़ों की सूची में शामिल किया गया है।

इन चारों के स्थान पर विकेटकीपर-बल्लेबाज निरोशन डिकवेला, स्पिनर कामिंडू मेंडिस, तेज गेंदबाज दुश्मंथा चामिरा, नुवान प्रदीप को 15 सदस्यीय टीम में जगह मिली है। मलिंगा ने सितंबर 2017 से टी20 क्रिकेट नहीं खेला है। वे खेल के सबसे छोटे प्रारूप में सबसे ज्यादा विकेट लेने के मामले में शाहिद आफरीदी से सिर्फ आठ विकेट दूर हैं। उनके पास अपने विकेटों की संख्या को बढ़ाने का मौका है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Lasith Malinga returns in sri lanka t20 team for match against england
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: lasith malinga, sri lanka, t20 team, england, fast bowler malinga, sri lanka vs england, thisara perera, angelo mathews, slc, sri lanka cricket board, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved