• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

लसिथ मलिंगा को अगर फिर से राष्ट्रीय टीम के लिए खेलना है तो...

कोलंबो। श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने अनुभवी तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा को चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर फिर से उन्हें राष्ट्रीय टीम में जगह बनानी है तो इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में समय बर्बाद करने के बजाय उन्हें घरेलू क्रिकेट में लौट जाना चाहिए। 34 साल के मलिंगा ने श्रीलंका के लिए अपना आखिरी मैच सात महीने पहले भारत के खिलाफ घरेलू सीरीज में खेला था और मुंबई इंडियंस ने उन्हें आईपीएल के 11वें संस्करण के लिए रिटेन नहीं किया है।

इसके बाद नीलामी में किसी भी टीम द्वारा नहीं खरीदे जाने के बाद मुंबई इंडियंस ने उन्हें अपना गेंदबाजी सलाहकार बनाया था। वेबसाइट क्रिकबज ने एसएलसी के अध्यक्ष थिलांगा सुमाथिपाला के हवाले से कहा, चयनकर्ता मलिंगा को वापस टीम में बुलाएंगे, लेकिन उन्होंने कोई घरेलू मैच नहीं खेला है। हमारा ऐसा मानना है कि हम उन्हें टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच के लिए बुला सकते हैं। आईपीएल में उनके खेलने से हमें कोई परेशानी नहीं है लेकिन चिंता की बात यह है कि वे बेंच पर ही बैठे हैं।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Lasith Malinga asked to play domestic games for national team recall
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: lasith malinga, domestic games, national team recall, slc, sri lanka cricket, ipl-11, ipl 11, indian premioer league, ipl 2018, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved