• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

ललित मोदी ने द्विपक्षीय क्रिकेट और IPL को लेकर कही बड़ी बात

लंदन। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की सफलता को देखते हुए इसकी गवर्निंग काउंसिल के पूर्व अध्यक्ष ललित मोदी का कहना है कि भविष्य में द्विपक्षीय क्रिकेट गायब हो जाएगा। ललित ने कहा कि आईपीएल लीग विश्व की सशक्त लीग साबित होगी और एक दिन इसके खिलाड़ी हर मैच में 10 से 20 लाख डॉलर की कमाई करेंगे। ब्रिटेन के समाचार पत्र डेली टेलीग्राफ को दिए साक्षात्कार में कहा कि आईपीएल आगे चलकर विश्व की सशक्त लीग साबित होगी और इस कारण देशों के बीच अंतरराष्ट्रीय टी20 क्रिकेट की छवि धूमिल हो जाएगी।

ललित ने कहा कि कल के समय में आप देखेंगे कि द्विपक्षीय क्रिकेट समाप्त हो जाएगा। ऐसे में बड़ी सीरीज तीन या चार साल में केवल एक बार होगी, जैसे विश्व कप टूर्नामेंट होता है। उन्होंने कहा कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) एक अप्रासंगिक संगठन बन जाएगा। इसमें केवल वही लोग रह जाएंगे, जिनके पास कोई ताकत नहीं होगी।

वे भविष्य में चिल्लाकर बीसीसीआई द्वारा आईपीएल के विस्तार किए जाने पर भारत को आईसीसी से बाहर करने की धमकी दे सकते हैं। हालांकि, भारत के पास अपने पैरों पर खड़े होने की क्षमता है। उसके पास एक ऐसी घरेलू लीग है, जो अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की तुलना में 20 गुना अधिक चलेगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Lalit Modi opinion about bilateral cricket and IPL
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: lalit modi, bilateral cricket, ipl, ipl-11, ipl 11, ipl 2018, indian premier league, icc, britain, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved