• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

‘मेरा परिवार सुरक्षा उपायों से संतुष्ट और उन्हें किसी तरह की परेशानी नहीं’

कराची। पाकिस्तान दौरे के लिए वनडे टीम के कप्तान बनाए गए लाहिरू थिरिमाने ने पाकिस्तान में सुरक्षा स्थिति पर अपनी संतुष्टि जाहिर की है। श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने अपने सीनियर खिलाडिय़ों के पाकिस्तान दौरे पर जाने से इनकार करने के बाद थिरिमाने और दासुन शनाका को इस दौरे के लिए क्रमश: वनडे और टी20 टीम का कप्तान नियुक्त किया है। क्रिकेटपाकिस्तान डॉट कॉम से थिरिमाने ने कहा, मेरा पूरा ध्यान क्रिकेट पर है ना कि सुरक्षा पर।

एसएलसी ने सुरक्षा योजना को हमारे साथ साझा किया है और हम इससे संतुष्ट हैं। मैंने उनसे कहा है कि मेरा परिवार भी सुरक्षा के उपायों से संतुष्ट हैं और उन्हें किसी तरह की कोई परेशानी नहीं है। पाकिस्तान और श्रीलंका को कराची के नेशनल स्टेडियम में 27 सितम्बर, 29 सितम्बर और दो अक्टूबर को तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है।

इसके बाद दोनों टीमें लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में पांच, सात और नौ अक्टूबर को तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलेंगी। इसके बाद श्रीलंका भी दिसंबर में दो मैचों की विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के लिए पाकिस्तान की मेजबानी करेगा। थिरिमाने ने कहा कि आपका परिवार इसकी इजाजत नहीं देता तो फिर इस पर फैसला लेना मुश्किल हो जाता।

इसके बावजूद हम उन खिलाडिय़ों के फैसले का भी सम्मान करते हैं, जिन्होंने इस दौरे से अपना नाम वापस लिया है। थिरिमाने का मानना है कि सीनियर खिलाडिय़ों की गैरमौजूदगी के बावजूद उनकी टीम काफी मजबूत है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Lahiru Thirimanne reaction about pakistan tour
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: lahiru thirimanne, pakistan tour, sri lanka, captain lahiru thirimanne, pakistan vs sri lanka, slc, sri lanka cricket, lasith malinga, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved