• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

कुर्टिस पेटरसन को दोनों पारियों में शतक लगाने का मिला ईनाम

होबर्ट। श्रीलंका के खिलाफ खेली जाने वाली दो मैच की टेस्ट सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया ने अंतिम समय पर कुर्टिस पेटरसन को टीम में शामिल किया है। पेटरसन को अभ्यास मैच में बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर ऑस्ट्रेलियाई टीम में जगह मिली है। पेटरसन ने श्रीलंका के खिलाफ क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) एकादश से अभ्यास मैच खेलते हुए पहली पारी में 157 और दूसरी पारी में 102 रन बनाए।

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने पेटरसन के हवाले से लिखा है कि मैं अपने खेल के शीर्ष पर हूं, गेंद को अच्छे से मार रहा हूं, इससे पहले मैंने गेंद को कभी इतने अच्छे से नहीं खेला। इसके बाद टीम में शामिल किए जाने से मैं बेहद खुश हूं। उन्होंने कहा कि आप टीम में तब शामिल होना चाहते हो जब आप अच्छा खेल रहे हो और मुझे लगता है कि मैं इस समय अच्छा खेल रहा हूं।

जाहिर सी बात है कि मुझे इस सप्ताह कड़ी मेहनत करना बाकी है, लेकिन अगर मुझे गुरुवार को मौका मिलता है तो मैं इसके लिए तैयार हूं। पेटरसन को रविवार रात आठ बजे टीम में शामिल होने की जानकारी मिली। मुख्य चयनकर्ता ट्रेवर होंस ने कहा कि पेटरसन बीते कुछ दिनों से दरवाजा खटखटा रहे थे।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kurtis Patterson selected in australian team for test series against srilanka
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kurtis patterson, australian team, test series, srilanka, australia vs srilanka, cricket australia, trevor hohns, new south wales, श्रीलंका, टेस्ट सीरीज, ऑस्ट्रेलिया, कुर्टिस पेटरसन, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved