• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

कुलदीप ने कहा, इंग्लैंड से आने के बाद मैं कोच से मिला और...

राजकोट। वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में पहली बार पांच विकेट लेने वाले चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव का कहना है कि टेस्ट क्रिकेट उनके दिल के काफी करीब है और वे इसमें लंबे समय तक खेलना चाहते हैं।

बाएं हाथ के स्पिनर 23 वर्षीय कुलदीप ने वेस्टइंडीज के खिलाफ यहां खेले गए पहले टेस्ट मैच में 57 रन देकर पहली बार टेस्ट क्रिकेट में पांच विकेट अपने नाम किए। कुलदीप इसके साथ ही दुनिया के सातवें गेंदबाज बन गए हैं, जिन्होंने क्रिकेट के तीनों प्रारूपों में पांच विकेट हासिल किए हैं। वे इससे पहले वनडे और टी20 में भी 5-5 विकेट ले चुके हैं।

कुलदीप ने मैच के बाद कहा कि इंग्लैंड से आने के बाद मैं अपने कोच से मिला और उनके साथ मैंने तीन-चार दिन तक लाल गेंद से अभ्यास किया। मेरे लिए यह मुश्किल था क्योंकि सफेद गेंद से खेलने के बाद लाल गेंद की लय खो देते हैं। लेकिन जब आप टेस्ट क्रिकेट खेलते हैं तो आपको गेंद को हवा में छोडऩा होता है ताकि बल्लेबाज उस पर चांस ले सके।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kuldeep Yadav reaction after taking 5 wickets against west indies in first test
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kuldeep yadav, 5 wickets, west indies, first test, india vs west indies, left arm spinner kuldeep yadav, chinaman kuldeep yadav, england, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
loading...
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved