• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

इस दिग्गज ने कहा, कुलदीप यादव दे सकते हैं यासिर को चुनौती

नई दिल्ली। बाएं हाथ के चाइनामैन स्पिनर कुलदीप यादव ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खत्म हुई पांच मैच की वनडे सीरीज में अपनी गेंदबाजी से काफी प्रभावित किया। सीरीज में नियमित ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन और खब्बू स्पिनर रवींद्र जडेजा को आराम देकर कुलदीप व लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल की जोड़ी को आजमाया गया। दोनों युवाओं ने खुद को साबित भी किया।

आईपीएल में कुलदीप कोलकाता नाइट राइडर्स और चहल रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू टीम के सदस्य हैं और उस टूर्नामेंट में बढिय़ा प्रदर्शन के कारण ही चयनकर्ताओं की नजर में आए। इस बीच ऑस्ट्रेलिया के महान लेग स्पिनर शेन वार्न भी कुलदीप के कदरदान बन गए हैं।

वार्न का मानना है कि कुलदीप मौजूदा दौर में सबसे अच्छे लेग स्पिनर माने जाने वाले पाकिस्तान के यासिर शाह को चुनौती दे सकते हैं। वार्न ने ट्वीट कर कहा कि अगर कुलदीप हर फॉर्मेट में धैर्य के साथ गेंदबाजी करते हैं तो वे जल्द ही यासिर को चुनौती दे सकते हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kuldeep Yadav can challenge Yasir Shah : Shane Warne
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kuldeep yadav, yasir shah, shane warne, chinaman kuldeep, pakistani leg spinner yasir, former australian spinner warne, india vs australia, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved