• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कोहली अपने ऑन-फील्ड सेलिब्रेशन के लिए सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

Kohli slammed on social media for his on-field celebrations - Cricket News in Hindi

एजबेस्टन । भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली की आक्रामकता और क्रिकेट के मैदान पर शर्मनाक सेलिब्रेशन उनके कई प्रशंसकों और आलोचकों के लिए अच्छा नहीं रहा है, जिन्होंने भारत के सबसे सफल टेस्ट कप्तानों में से एक को घेरने के लिए सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी जाहिर की है। जबकि इंग्लैंड के मध्य क्रम के बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो ने एजबेस्टन में पुनर्निर्धारित पांचवें टेस्ट के तीसरे दिन कोहली के साथ कहासुनी को यह कहकर खारिज कर दिया कि यह खेल का हिस्सा है, भारतीय दिग्गज के इन हरकतों से क्रिकेट के जानकार नाखुश हैं।

जब बेयरस्टो पहली पारी में 106 रनों की पारी खेलकर चले गए, तो कैमरों ने कोहली को उन्हें अलग तरीके से अलविदा कहते हुए देखा गया था। इससे पहले, टेस्ट के दूसरे दिन जब बेयरस्टो गेंदबाजों के अनुकूल परिस्थितियों को समझने की कोशिश कर रहे थे, तो कोहली ने उन्हें उकसाने की कोशिश की थी।

जैसे ही कोहली स्लिप कॉर्डन से आगे आए, उन्होंने बेयरस्टो का ध्यान आकर्षित किया और इस तरह दोनों के बीच शब्दों का आदान-प्रदान शुरू हुआ था।

अंग्रेजी प्रसारक और टेलीविजन हस्ती पियर्स मोर्गन ने सोशल मीडिया पर कोहली की एक तस्वीर बेयरस्टो को फ्लाइंग किस देते हुए पोस्ट की, क्योंकि इंग्लैंड के बल्लेबाज आउट होकर ड्रेसिंग रूम की तरफ जा रहे थे।

मोर्गन ने ट्वीट किया, "कोहली ने उनका मजाक उड़ाया है, जिन्होंने पिछले 2.5 वर्षों की तुलना में पिछले महीने ही तीन टेस्ट शतक बनाए हैं।"

एक अन्य आलोचक ने कहा, "विराट कोहली की तुलना में टेस्ट क्रिकेट में कुछ खिलाड़ी अधिक असहनीय होते हैं। बेयरस्टो का मजाक उड़ाया गया, जिन्होंने कोहली की तुलना में मैच में अधिक शतक बनाए हैं। कोहली को अपने खेल पर ध्यान देना चाहिए।"

एक अन्य क्रिकेट प्रसारक फैबियन काउड्रे ने ट्वीट किया, "पता नहीं क्यों कोहली को इस तरह का काम करना पड़ता है। वह एक विश्व स्तरीय खिलाड़ी है, लेकिन बेयरस्टो का मजाक बनाना गलत है।"

एक अन्य यूजर ने महसूस किया कि कोहली का जश्न अच्छा नहीं था। "मैं व्यक्तिगत रूप से इस चीज को पसंद नहीं करूंगा, जबकि एक प्रशंसक ने कहा कि भारत के क्रिकेटर को चेतावनी दी जानी चाहिए थी कि दोबारा ऐसा ना करें।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kohli slammed on social media for his on-field celebrations
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: embarrassing and pathetic, virat kohli, ind vs eng, kohli slammed on social media for his on-field celebrations, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved