• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

बुमराह-भुवनेश्वर की तारीफ में विराट, शास्त्री ने गढ़े कसीदें

नागपुर। आस्ट्रेलिया को पांच मैचों की वनडे सीरीज में 4-1 से शिकस्त देने के बाद भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और मुख्य कोच रवि शास्त्री ने जसप्रीत बुमराह-भुवनेश्वर कुमार की जोड़ी की तारीफ की है। भारत ने रविवार को विदर्भ क्रिकेट संघ स्टेडियम में खेले गए मैच में आस्ट्रेलिया को सात विकेट से मात देते हुए सीरीज का अंत जीत के साथ किया। भुवनेश्वर और बुमराह ने इस सीरीज में चार मैच खेले और पांच-पांच विकेट लिए, लेकिन डेथ ओवरों में किए गए शानदार प्रदर्शन से इन दोनों गेंदबाजों ने सभी की तारीफें लूटी हैं।

पांचवें वनडे मैच में जीत के बाद शास्त्री ने कहा, हमारी डेथ ओवरों में गेंदबाजी शानदार रही। यह सिर्फ योग्यता की बात है। जब आपके पास इस तरह के गेंदबाज होते हैं तो वो आपको अंतिम ओवरों में वापस मैच में ले आते हैं। मुख्य कोच ने कहा, ये दोनों एक-दूसरे का अच्छा साथ देते हैं। उनके पास अनुभव है, अलग तरह का एक्शन है और उनकी यॉर्कर गेंदें सटीक होती हैं।

कोहली ने भी इन दो गेंदबाजों की तारीफ करते हुए कहा, भुवी (भुवनेश्वर) और बुमराह ने हमारे लिए बेहतरीन प्रदर्शन किया है। वह बेहतरीन क्लास के गेंदबाज हैं। जब भी मैच हमारे हाथ से फिसल रहा होता है ये दोनों हमारी वापसी करा देते हैं। कप्तान ने कहा कि आस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में एकतरफा जीत हासिल करना हमारी टीम के बारे में काफी कुछ कहता है। कोहली ने कहा, जीत कर अच्छा लग रहा है। यह वाकई एकतरफा जीत है। हमने सभी क्षेत्रों में शानदार प्रदर्शन किया। हम कई बार दबाव में थे, लेकिन हमने फिर भी चार मैचों में जीत हासिल की।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kohli, Shatri hail class apart Bhuvneshawar, Bumrah
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: nagpur odi, india captain, virat kohli, head coach, ravi shastri, bhuvneshwar kumar, jasprit bumrah, five match, one day international series, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved