• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कोहली अपने खेल का भरपूर लुत्फ उठा रहे हैं: संजय बांगर

Kohli enjoying his game to the fullest: Sanjay Bangar - Cricket News in Hindi

मुंबई| भारत के पूर्व क्रिकेटर संजय बांगर ने कहा है कि विराट कोहली ने एशिया कप और आस्ट्रेलिया के खिलाफ हाल ही में समाप्त हुई टी20 सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया और वह अपने खेल का आनंद ले रहे हैं। कोहली ने संयुक्त अरब अमीरात में एशिया कप में अफगानिस्तान के खिलाफ अपना पहला टी20 शतक बनाया और इसके बाद हैदराबाद में आस्ट्रेलिया के खिलाफ श्रृंखला-निर्णायक टी20 में 63 रनों की मैच जिताऊ पारी खेली।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के मुख्य कोच बांगर ने कहा, "वह (कोहली) एक चैंपियन बल्लेबाज है। उन्होंने इतने लंबे समय तक भारत के लिए बेहतरीन बल्लेबाजी की है। वह जानते हैं कि वह उस चरण में है जहां वह अपने खेल का भरपूर आनंद ले रहे हैं।"

बांगर ने यह भी कहा कि वह क्रिकेट से एक महीने के लंबे ब्रेक से लौटने के बाद भारत के पूर्व कप्तान की बॉडी लैंग्वेज में भारी बदलाव देख रहे हैं।

बांगर ने स्टार स्पोर्ट्स पर बात करते हुए कहा, "वह जानते हैं कि लय और रनों की भूख वापस आ गई है, आप देख सकते हैं कि बॉडी लैंग्वेज से वह अपने साथियों के साथ प्रदर्शित हो रहे हैं। यही आप उसमें देखना चाहते हैं।"

बांगर ने आगे कहा, "एक दौर था जहां उन पर दबाव पड़ रहा था। लेकिन ब्रेक के बाद आनंद की भावना वापस आ गई है, क्रिकेट की गेंद को मारने का अहसास उनके खेल में वापस आ गया है।"

बांगर ही नहीं, आस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर मैथ्यू हेडन ने भी कोहली की बल्लेबाजी की तारीफ की। हेडन ने कहा कि कोहली नंबर 3 पर भारत के लिए एक बेहतर बल्लेबाज हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kohli enjoying his game to the fullest: Sanjay Bangar
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sanjay bangar, virat kohli, asia cup2022, royal challengers bangalore, matthew hayden, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved