• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कोहली, वार्नर व रोहित मेरे व्यक्तिगत टेस्ट स्कोर 400 रनों के रिकाॅर्ड को तोड़ने में सक्षम: लारा

Kohli, David Warner and Rohit able to break my personal test score record of 400 runs: Lara - Cricket News in Hindi

दिल्ली। महान बल्लेबाज ब्रायन लारा का मानना है कि विराट कोहली की कप्तानी वाली भारतीय टीम आईसीसी के सभी टूर्नामेंट जीतने में सक्षम है। वहीं लारा ने कहा "कोहली, डेविड वार्नर और रोहित शर्मा उनके सबसे बड़े व्यक्तिगत टेस्ट स्कोर 400 रनों के रिकार्ड को तोड़ सकते हैं।" कोहली की कप्तानी वाली भारतीय टीम इस साल आॅस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 विश्व कप में खिताब की प्रबल दावेदार के रूप में उतरेगी। टीम लगातार आईसीसी टूर्नामेंट्स के फाइनल और सेमीफाइनल में खेल रही है।

भारत ने हालांकि अपना आखिरी आईसीसी टूर्नामेंट 2013 में चैम्पियंस ट्रॉफी के रूप में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में जीता था।

इंडिया टुडे ने लारा के हवाले से लिखा "मुझे लगता है कि वह सभी टूर्नामेंट जीतने का माद्दा रखते हैं। मुझे लगता है कि भारतीय टीम की इसलिए भी तारीफ की जानी चाहिए क्योंकि अब हर कोई भारतीय टीम को निशाना बनाता है। हर कोई जानता है कि टूर्नामेंट में एक समय उसे भारतीय टीम के खिलाफ खेलना होगा, चाहे वो क्वार्टर फाइनल हों, सेमीफाइनल या फाइनल।"

लारा के नाम अभी भी टेस्ट में सर्वोच्च व्यक्तिगत स्कोर का रिकाॅर्ड है जो उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ बनाया था।

लारा ने कहा "स्टीव स्मिथ के लिए आॅस्ट्रेलियाई टीम में नंबर-4 पर बल्लेबाजी करना मुश्किल होगा। वह शानदार खिलाड़ी हैं लेकिन वह डोमिनेट नहीं कर पाते। डेविड वार्नर जैसा खिलाड़ी कर सकता है। विराट कोहली भी कर सकते हैं।"

वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान ने कहा "वह आक्रामक खिलाड़ी हैं। रोहित शर्मा अपने दिन कुछ भी कर सकते हैं। उनके पास अच्छा समूह है जो कर सकता है।"

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kohli, David Warner and Rohit able to break my personal test score record of 400 runs: Lara
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: great batsman brian lara, indian team captain virat kohli, t20 world cup, champions trophy, icc tournament 2013, australian batsman david warner, opener rohit sharma, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved