• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

कॉफी विद करण मामला : BCCI लोकपाल ने हार्दिक-राहुल पर लगाया यह जुर्माना

नई दिल्ली। टीवी चैट शो (कॉफी विद करण) पर विवादस्पद बयान देने के मामले में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के लोकपाल डीके जैन ने ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल को ड्यूटी पर शहीद हुए अर्धसैनिक बलों के 10 जवानों की विधवाओं को एक-एक लाख रुपए जुर्माने के रूप में देने का आदेश दिया है।

लोकपाल ने जुर्माने की इस राशि के अलावा उन्हें ब्लाइंड क्रिकेट के प्रचार के लिए बनाए गए फंड में भी 10-10 लाख रुपए देने का आदेश दिया है। आईएएनएस के पास मौजूद रिपोर्ट में लोकपाल ने यह भी कहा है कि यदि दोनों खिलाड़ी आदेश जारी होने के चार सप्ताह के अंदर ऐसा करने में विफल रहते हैं तो बीसीसीआई दोनों खिलाडिय़ों की मैच फीस में से यह राशि काट सकता है।

लोकपाल ने कहा कि इन दोनों खिलाडिय़ों को ऑस्ट्रेलिया दौरे से वापस भेज दिया गया था और इससे वे पहले ही लगभग 30 लाख रुपए कमाने से चूक गए थे। लेकिन उन्होंने साथ ही यह भी कहा कि क्रिकेटर देश में रोल मॉडल हैं और उनका व्यवहार उन्हें मिले दर्जे के अनुरूप आदर्श होना चाहिए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Koffee With Karan Controversy : BCCI lokpal dk jain fines on hardik pandya and lokesh rahul
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: koffee with karan controversy, bcci, lokpal dk jain, hardik pandya, lokesh rahul, koffee with karan tv show, court, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved