• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

एबी के संन्यास पर ये है सचिन, सहवाग...सहित अन्य सितारों की प्रतिक्रिया

नई दिल्ली। दक्षिण अफ्रीका के महान बल्लेबाजों में शुमार एबी डिविलियर्स ने बुधवार को अचानक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहकर हर किसी को चौंका दिया। क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट (टेस्ट, वनडे, टी20) में उनकी धाक थी। एबी हाल ही आईपीएल-11 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के लिए खेलते नजर आए थे। मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर सहित कई दिग्गजों ने एबी के संन्यास पर प्रतिक्रिया दी है। सचिन ने ट्वीट किया कि मैदान पर क्रिकेट की तरह आपको मैदान के बाहर भी 360 डिग्री सफलता मिले।

निश्चित रूप से आपकी कमी खलेगी। मेरी शुभकामनाएं हमेशा आपके साथ हैं। वीरेंद्र सहवाग ने ट्विटर पर लिखा कि दुनिया के सबसे पसंद किए जाने वाले क्रिकेटर डिविलियर्स को शानदार करियर के लिए बधाई। आपके बिना अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में खालीपन पैदा हो जाएगा, लेकिन दुनियाभर के प्रशंसकों में आप लोकप्रिय बने रहेंगे। हरभजन सिंह ने कहा कि दुनिया के बेहतरीन और विविधतापूर्ण शॉट खेलने वाले बल्लेबाज ने संन्यास ले लिया।

वे अभी तक शानदार खेले और विश्व जगत को निश्चित रूप से मैदान पर उनकी कमी खलेगी। आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के कोच वीवीएस लक्ष्मण ने कहा कि डिविलियर्स को शानदार क्रिकेट करियर के लिए बहुत-बहुत बधाई। आपने अपनी काबिलियत, उपस्थिति और तौर-तरीकों से खेल को समृद्ध किया है और आप उदीयमान क्रिकेटरों के लिए प्रेरणास्रोत बने रहोगे। आपको संन्यास के बाद की खुशहाल जिंदगी के लिए शुभकामनाएं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Know Sachin, Sehwag and other cricket stars reaction on AB de Villiers retirement
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sachin tendulkar, virender sehwag, cricket stars, ab de villiers, shahid afridi, bcci, vvs laxman, harbhajan singh, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved