• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

भारत की जीत से खुश हुए सचिन, रैना, लक्ष्मण...जानें क्या रही प्रतिक्रिया

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम ने कमाल के खेल के साथ ऑस्ट्रेलिया को पहले टेस्ट में 31 रन से हराकर देशवासियों और क्रिकेटर्स को खुश होने का मौका दे दिया। अधिकतर सितारों ने सोशल मीडिया पर अपनी भावनाएं जाहिर की हैं। मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने लिखा कि भारत ने गजब तरीके से सीरीज की शुरुआत की। दबाव नहीं आने दिया। चेतेश्वर ने दोनों पारियों, रहाणे ने दूसरी और चारों गेंदबाजों ने पूरे टेस्ट में अहम योगदान दिया। इस जीत ने वर्ष 2003 की यादें ताजा कर दीं।

स्टाइलिश बल्लेबाज रहे वीवीएस लक्ष्मण ने लिखा कि ऑस्ट्रेलिया के निचले क्रम ने बढिय़ा प्रतिरोध किया, लेकिन जीत हमारे योद्धाओं की हुई। हमारे गेंदबाजों ने पूरा जोर लगा दिया। जीत का मजा लो और इस लय को पर्थ में भी बनाए रखना। वीरेंद्र सहवाग ने लिखा कि टेस्ट क्रिकेट सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट है। ऑस्ट्रेलिया ने अच्छा मुकाबला किया, लेकिन भारत बेहतर साबित हुआ।

पहली पारी में 41 रन में 4 विकेट खोने के बाद हमने जबरदस्त वापसी की। पुजारा और गेंदबाजों ने कमाल कर दिया। यह गजब की सीरीज रहेगी। सुरेश रैना ने लिखा कि क्या गजब की जीत है। चेतेश्वर और रहाणे ने तगड़ी पारियां खेलीं। गेंदबाजों ने भी काम को अंजाम तक पहुंचाया। जसप्रीत बुमराह और चेतेश्वर पुजारा ने भी अपने अकाउंट पर खुशी जताई।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Know reactions of Sachin Tendulkar, Suresh Raina, VVS Laxman...after win over australia
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sachin tendulkar, suresh raina, vvs laxman, australia, india, virender sehwag, india vs australia, mohammad kaif, cheteshwar pujara, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved