• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

जानें, शमी के प्रदर्शन पर क्या बोले सचिन तेंदुलकर सहित अन्य दिग्गज

पर्थ। दाएं हाथ के भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जारी दूसरे टेस्ट में कहर बरपाते हुए कंगारुओं की कमर तोड़ दी। शमी ने ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी में 56 रन देकर 6 विकेट चटकाए। ऑस्ट्रेलिया के एक समय चार विकेट पर 190 रन थे और लग रहा था कि वह भारत को विशाल लक्ष्य देगा। हालांकि शमी ने ऐसा नहीं होने दिया। ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज लडख़ड़ा गए और स्कोर जल्द ही 198/8 रन हो गया।

शमी ने ख्वाजा के रूप में अपना पांचवां विकेट झटका। शमी की इस कमाल की गेंदबाजी को देख पूर्व क्रिकेटर उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह सके। ऑस्ट्रेलिया के बाएं हाथ के पूर्व तेज गेंदबाज मिशेल जॉनसन ने कहा कि शमी ने इस विकेट पर गजब की गेंदबाजी की।

आकाश चोपड़ा ने लिखा कि अद्भुत शमी, दूसरी पारी में बढ़ा कद। औसत 35 से 24 और स्ट्राइक रेट 60 से 45 हुई। सचिन तेंदुलकर ने लिखा कि मैं भारतीय गेंदबाजों का प्रदर्शन देख खुश हूं। शमी आज अपवाद रहे। आपके 6 विकेट शानदार रहे। हरभजन सिंह ने लिखा शमी ने आग उगली।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Know, Former cricketers reaction about Mohammed Shami performance in perth test
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: former cricketers, mohammed shami, perth test, fast bowler shami, second test, india vs australia, sachin tendulkar, sanjay manjrekar, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved