• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

अच्छी शुरुआत के बाद बिखरी दिल्ली, जानें : अन्य 3 मैच का भी हाल

नई दिल्ली। दिल्ली क्रिकेट टीम यहां फिरोजशाह कोटला मैदान पर खेले जा रहे रणजी ट्रॉफी के अपने पहले मैच के पहले दिन सोमवार को हिमाचल प्रदेश के खिलाफ अच्छी शुरुआत के बाद डगमगा गई। दिन का खेल समाप्त होने तक उसने आठ विकेट खोकर 305 रन बनाए हैं। ध्रूव शोरे (88) और हितेन दलाल (79) की अर्धशतकियों पारी के बाद हिमाचल प्रदेश के गेंदबाजों ने दिल्ली के मध्यक्रम और निचले क्रम के बल्लेबाजों को ज्यादा देर टिकने नहीं दिया।

हितेन ने गौतम गंभीर (44) के साथ पहले विकेट के लिए 96 रन जोड़े। इसके बाद शोरे के साथ दूसरे विकेट के लिए 66 रनों की साझेदारी की। लेकिन, जैसे ही यह दोनों आउट हुए दिल्ली लगातार अंतराल पर विकेट खोती रही। शोरे ने अपनी पारी में 158 गेंदों का सामना करते हुए नौ चौके और दो छक्के लगाए। वहीं हितेन ने 89 गेंदों की पारी में 10 चौके और तीन छक्के जड़े। स्टम्प्स तक विकास मिश्रा पांच रन बनाकर नाबाद हैं।

इसी ग्रुप के एक अन्य मैच में हैदराबाद ने कप्तान अक्षत रेड्डी की नाबाद 114 रनों की पारी के दम पर तमिलनाडु के खिलाफ खेले जा रहे मैच के पहले दिन का अंत तीन विकेट के नुकसान पर 249 रनों के साथ किया। कप्तान के साथ बावांका संदीप 74 रन बनाकर खेल रहे हैं। रेड्डी ने अभी तक अपनी पारी में 243 गेंदों का सामना किया है और 14 चौके तथा एक छक्का लगाया है। वहीं संदीप ने अभी तक 133 गेंदें खेलीं है जिनमें 10 पर चौके और एक पर छक्का लगाया है। दोनों ने चौथे विकेट के लिए अभी तक 136 रनों की साझेदारी कर ली है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Know first day report of 4 ranji trophy matches including delhi-himachal pradesh clash
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: first day report, 4 ranji trophy matches, delhi-himachal pradesh clash, ranji trophy, delhi, hyderabad, tamilnadu, kerala, andhra pradesh, bengal, madhya pradesh, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved