• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

नाइट राइडर्स ने आईएलटी20 के लिए नरेन, रसेल, बेयरस्टो को किया साइन

Knight Riders sign marquee players Narine, Russell, Bairstow for ILT20 - Cricket News in Hindi

नई दिल्ली । कोलकाता नाइट राइडर्स ने मंगलवार को यूएई के इंटरनेशनल लीग टी20 (आईएलटी20) के लिए अपनी अबू धाबी नाइट राइडर्स (एडीकेआर) टीम के पहले 14 खिलाड़ियों की घोषणा की।

जानकारी के अनुसार, आईपीएल में केकेआर, सीपीएल में टीकेआर और अब आईएलटी 20 में एडीकेआर के सीईओ वेंकी मैसूर ने कहा, "सबसे पहले यह देखना बहुत अच्छा है कि हमारी वैश्विक टीम हमारी ²ष्टि और रणनीति के अनुरूप बढ़ती जा रही है।"

उन्होंने कहा, "यह भी बहुत अच्छा है कि हमारे पास एडीकेआर के हिस्से के रूप में हमारे मुख्य आधार हैं, जिसमें सुनील नरेन और आंद्रे रसेल पहले से ही शामिल हैं। हम वास्तव में खुश हैं कि जॉनी बेयरस्टो नाइट राइडर्स परिवार में शामिल हो गए हैं और निस्संदेह आईएलटी 20 में एडीकेआर की यात्रा में एक बड़ी भूमिका निभाएंगे। हम भी खुश हैं कि अकील हुसैन, रवि रामपॉल, अली खान, कॉलिन इनग्राम और सीकुगे प्रसन्ना, जो पहले ट्रिनबागो नाइट राइडर्स का हिस्सा रहे हैं, एडीकेआर का हिस्सा हैं।"

उन्होंने आगे कहा, "पॉल स्टलिर्ंग, चैरिथ असलंका, केनर लुईस, लाहिरू कुमारा, रेमन रीफर और ब्रैंडन ग्लोवर का नाइट राइडर्स परिवार में बड़ा स्वागत है। आईएलटी20 एक रोमांचक इवेंट होने जा रहा है और हम बहुत प्रतिस्पर्धी खेलों और बहुत सारे मनोरंजन की उम्मीद कर रहे हैं।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Knight Riders sign marquee players Narine, Russell, Bairstow for ILT20
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: knight riders, uae, international league t20, sunil narine, andre russell, jonny bairstow, ilt20, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved